सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के चंपक लाल की पत्नी काफी खूबसूरत, देखकर चौंक जायेंगे

 जैसा कि आप सभी जानते होंगे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अलावा भारत में टीवी इंडस्ट्री की काफी ज्यादा लोकप्रिय है। छोटे पर्दे पर आने वाले धारावाहिक को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। आज मैं आपको "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" धारावाहिक के जेठालाल के पिताजी चंपक लाल की रियल लाइफ पत्नी की जानकारी दूंगा, जो दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत है।

Third party image reference
छोटे पर्दे का धारावाहिक "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" काफी लोकप्रिय सीरियल है, जिसे हर कोई देखना पसंद करता है। बीते 10 वर्षों से यह सीरियल भारतीय दर्शकों के दिलों पर राज करता रहा है। आमतौर पर देखा जाता है कि, किसी सीरियल को शुरुआत में काफी पसंद किया जाता लेकिन धीरे धीरे उसकी लोकप्रियता घट जाती है लेकिन इस सीरियल के साथ उल्टा ही हुआ। इश्क लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती ही चली गई है।

Third party image reference
सीरियल में आप जेठालाल के पिताजी चंपक लाल को बुजुर्ग मानते हैं, लेकिन वह ऐसे नहीं है जैसा आप सोचते हैं। आप सभी की जानकारी के लिए बता दें इनका असली नाम अमित भट्टा है। 46 वर्ष के हो चुके अमित भट्टा ने बीकॉम तक पढ़ाई की है। इनकी पत्नी दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत हैं, जैसा कि आप तस्वीरों में देख रहे होंगे साथी साथ आपको बता दे इनके दो बेटे भी है।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments