भारतीय तिरंगे का अपमान कर चुके हैं ये मशहूर सितारे, शायद नहीं जानते होंगे आप


Google Source
दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सानिया मिर्ज़ा भारत की एक टेनिस खिलाड़ी हैं। इनका जन्म 15 नवंबर 1986 में हुआ है। दोस्तो आपको बता दे सानिया मिर्जा एक बार भारतीय तिरंगे का अपमान कर चुकी है। दरअसल एक बार उन्होंने अपना पैर तिरंगे की तरफ किया हुआ था और इनकी यह तस्वीर इंटरनेट पर बहुत ज्यादा वायरल हुई थी, इसके लिए लोग इनपर बहुत गुस्सा हुए और उनकी काफी आलोचना की थी लेकिन बाद में सानिया मिर्जा ने इस गलती के लिए माफी भी मांगी थी।
2) मल्लिका शेरावत:

Google Source
दोस्तो मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन्होंने अपने अब तक के करियर में बॉलीवुड की करीब 50 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। इनका जन्म वर्ष 1976 में हुआ है। दोस्तो अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने अपने किसी फिल्म के पोस्टर में अपने आप को तिरंगे में लपेट रखा था, इस तस्वीर को देख लोगों ने काफी आलोचना की थी और इसे तिरंगे का अपमान बताया था लेकिन बाद में मल्लिका शेरावत ने इस गलती के लिए माफ़ी भी मांगी थी।
3) अक्षय कुमार:

Google Source
दोस्तो बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। इन्होंने अब तक करीब 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है। इनकी फिल्में दर्शको को काफी पसन्द आती हैं। बॉलीवुड में इन्हें खिलाड़ी नाम से भी जाना जाता है। दोस्तो अक्षय कुमार देश से जुड़े मुद्दों पर कई फिल्में भी बना चुके है। आप जानकर यकीन नहीं करेंगे लेकिन बता दे कि एक बार तिरंगे का अपमान कर चुके हैं। आपको बता दे अक्षय कुमार एक क्रिकेट मैच के दौरान भारत का समर्थन करते हुए तिरंगे को हिलाने लगे लेकिन उन्होंने तिरंगे को उल्टा पकड़ा था, इस वजह से लोगों ने उनकी बहुत आलोचना की थी लेकिन बाद में अक्षय कुमार ने भी इस गलती के लिए लोगों से माफी मांगी थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments