इस अभिनेत्री के कारण राज कपूर के अंतिम संस्कार में भी नहीं आए थे उनके बेटे राजीव कपूर

आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिसके चलते राजीव कपूर अपने पिता राज कपूर के अंतिम संस्कार में भी नहीं गए थे। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि 80 और 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री मंदाकिनी है। मंदाकिनी ने कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है और कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनका नाम मशहूर डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ भी जुड़ चुका है। जब इब्राहिम दाऊद और मंदाकिनी के रिश्तो की खबरें सुर्खियां बनने लगी उसी वक्त से मंदाकिनी का कैरियर खत्म हो गया था।

Third party image reference
दरअसल राम तेरी गंगा मैली में मंदाकिनी और राज कपूर के बेटे राजीव कपूर साथ नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और इसका सारा क्रेडिट मंदाकिनी को चला गया था। सिर्फ उनके ही किरदार की काफी सराहना हुई थी। और राजीव कपूर को यह बात बुरी लगी। राजीव कपूर ने अपने पिता राज कपूर से एक हिट फिल्म बनाने की बात की तो उन्होंने साफ मना कर दिया। जिसके चलते दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और राजीव कपूर अपने पिता राज कपूर के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हुए थे।

Third party image reference
बात करें मंदाकिनी के वर्क फ्रंट की, तो आज वह किसी फिल्म में नजर नहीं आ रही है। मंदाकिनी का कैरियर 1996 में आई फिल्म जोरदार के साथ खत्म हो गया। मंदाकिनी 80 और 90 के दशक की सबसे काबिल अभिनेत्री मानी जाती थी। लेकिन आज वह मुंबई में एक तिब्बतन हर्बल सेंटर चलाती है जहां पर लोगों को ही योगा सिखाती है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments