तलाक से पहले घर से निकाली जाती थी रश्मि देसाई, ऐसे हुई थी पति नंदिश संधु से अलग

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेस है जिन्हें स्कूली शिक्षा में प्यार हो गया था लेकिन वह उस प्यार को ज्यादा दिनों तक नहीं निभा पाईं और बाद में उन्हें अलग होना पड़ा। उन्हीं में से एक कियारा आडवाणी हैं। कियारा आडवाणी को आप अच्छी तरीके से जानते होंगे। इन्होंने धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी ,कबीर सिंह जैसी फिल्मों में काम कर अपनी एक्टिंग से लोगों को काफी इंप्रेस किया है।

Third party image reference
कियारा आडवाणी की जल्दी ही एक और फिल्म रिलीज होने वाली है जिसमें इनके साथ अक्षय कुमार और करीना कपूर नजर आएंगी। दरअसल हम गुड न्यूज़ फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं और इस फिल्म के दो गाने भी रिलीज हो गए हैं जिन्हें लोगों ने काफी ज्यादा प्यार दिया है। वैसे आज कियारा आडवाणी की पर्सनल लाइफ के बारे में हम आपको एक सच बताएंगे।

Third party image reference
हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू के अनुसार कियारा आडवाणी ने बताया था कि उन्हें कक्षा 10 में एक लड़के से प्यार हो गया था जो उनकी ग्रेड बढ़ाने में मदद करता था लेकिन जब इसके बारे में मां को पता चला तो उन्होंने काफी डांटा और उसके बाद उन्होंने उसे अलग रहना ही बेहतर समझा। फिलहाल कियारा आडवाणी अफेयर से काफी दूर रहती हैं और वह फिलहाल किसी को भी डेट नहीं कर रहीं।

Third party image reference
कियारा आडवाणी बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं इन्हें कई अवार्ड भी मिल चुके हैं। कियारा आडवाणी की आज फैन फॉलोइंग भी कई बड़ी अभिनेत्रियों के समान हो गई है और लोग इनको पर्दे पर देखने के लिए काफी उतावले रहते हैं। थोड़ी देर पहले कियारा आडवाणी जिम के बाहर नजर आईं जहां इनकी फिटनेस काफी लाजवाब देखने मिली।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments