बाबा रामदेव के आश्रम मे योगा सीखने गई थी ये ऐक्ट्रेस हुआ प्यार और कर डाली शादी

फिल्मी दुनिया को छोड़कर राजनीति मे कदम रखने वाली नवनीत कौर साउथ इंडस्ट्री की एक फेमस अभिनेत्री थी। इन्होने अपने करियर की शुरुआत कन्नड़ भाषा की फिल्म 'दर्शन' से की थी। इसके बाद उन्होंने कई तेलुगु फिल्मों मे शानदार अभिनय किया। इसके अलावा जेमिनी टीवी के रियलिटी शो 'हुम्मा-हुम्मा' में भी उन्होंने बतौर प्रतियोगी हिस्सा लिया। नवनीत ने मलयालम फिल्म 'लव इन सिंगापुर' के अलावा पंजाबी फिल्म 'लड़ गए पेंच' में भी अभिनय किया।

Third party image reference
नवनीत कौर का जन्म 3 जनवरी साल 1986 को मुंबई में हुआ था। कौर ने ज्यादातर तेलुगु फिल्मों में काम किया। नवनीत के माता-पिता पंजाबी मूल के हैं। उनके पिता आर्मी में अफसर थे। 12वीं पास करने के बाद नवनीत ने पढ़ाई छोड़ एक मॉडल के तौर पर काम करना शुरू कर दिया।

Third party image reference
नवनीत कौर योगा करने की शौकीन है, और अपने इस शौक को पूरा करने के लिए नवनीत योग गुरू बाबा रामदेव के आश्रम मे गई थी, जहां इनकी मुलाकात बड़नेरा के विधायक रवि राणा से हुई, और रवि राणा को नवनीत बेहद पसंद आई, और दोनों एक दूसरे से मिलने जुलने लगे। धीरे-धीरे इन दोनों मे प्यार हो गया, और एक सामूहिक विवाह समारोह मे इन दोनों ने शादी कर ली।

Third party image reference
योगा में विशेष रूची रखने वाली नवनीत कौर राणा का बाबा रामदेव के साथ जुड़ाव बेहद खास है। नवनीत बाबा की बड़ी प्रशंसक होने के साथ ही उनको अपने पिता के समान मानती हैं।नवनीत की अपने पति रवि राणा से एक योगा कैंप में मुलाकात हुई थी। जिसके बाद इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए दोनों ने बाबा रामदेव से परमिशन ली थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments