गरीबों के लिए दानवीर बनता जा रहा है ये नया एक्टर, पैसों का नही है बिल्कुल भी घमंड

बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों के माध्यम से करोड़ों की कमाई करते है इसलिए कुछ सितारे ऐसे है जो गरीबों की मदद के लिए दान करने मे सबसे आगे रहते है। सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे अभिनेता इस लिस्ट मे सबसे उपर है। लेकिन आजकर बॉलीवुड के नई पीढ़ी के अभिनेता भी गरीबों के लिए दानवीर बनते जा रहें है।

Third party image reference
हम बात कर रहें 'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड मे एंट्री करने वाले ईशान खट्टर की जो बॉलीवुड के उभरते हुए स्टार है। ईशान की पहली फिल्म मे जाह्नवी कपूर उनके अपोजिट नजर आई थी। ये फिल्म आसानी से बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट भी हो गई थी। और ईशान भी रातों रात सबके नजर मे आ गए थें।

Third party image reference
आपको बता दे की ईशान खट्टर रिश्ते मे शाहिद कपूर के भाई है। ईशान ने अभी तक सिर्फ एक ही फिल्म मे काम किया है। लेकिन उनके काम किसी बड़े अभिनेता की तरह है। जी हां ईशान खट्टर जब कभी घर से बाहर निकलते है तो वह गरीबों को देखकर उनकी सहायता करने के लिए आ जाते है। इसलिए हमने कहां ईशान गरीबों के लिए किसी दानवीर से कम नही है।

Third party image reference
कुछ दिन पहले की बात है जब ईशान खट्टर कुछ गरीब लोगों को खाना दे रहें थें। उस दौरान उनकी तस्वीरें मीडिया के कैमरे मे कैद हो गई। जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोग उनके इस नेक काम को देखकर जमकर तारीफ करने लगें। काम की बात करे तो ईशान खट्टर की आने वाली फिल्म 'खाली पीली' है। जिसमें वह अनन्या पांडे के साथ रोमांस करेंगे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments