जानिये अपने बड़े भाई से दूर क्यों रहते है महेंद्र सिंह धोनी, वजह जानकर होगी हैरानी

दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज हैं जिन्होंने अपने करियर में कई शानदार पारियां खेली है और शानदार विश्व रिकॉर्ड बनाए हैं। और महेंद्र सिंह धोनी अपने शानदार प्रदर्शन के अलावा अपने सरल स्वभाव के लिए भी क्रिकेट जगत में बेहद ही मशहूर है, क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी का स्वभाव बेहद विनम्र है जो उनके फैंस को बेहद पसंद आता है, लेकिन इन सबके बीच एक बात ऐसी भी है जो उनके फैंस को काफी ज्यादा खटकती है तो आईए उस बारे में जानते हैं।

Third party image reference
दोस्तों आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के एक बड़े भाई भी है जिसका नाम नरेंद्र सिंह धोनी है, लेकिन अपने बड़े भाई की एक गलती के कारण धोनी उनसे कोई भी रिश्ता नहीं रखते हैं। दोस्तों आप सभी ने महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म 'एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' तो देखी ही होगी। इस फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी के जीवन की सभी सच्चाईयों के बारे में दिखाया गया था, लेकिन इस फिल्म में भी उनके बड़े भाई का कहीं पर भी जिक्र नहीं किया गया। इतना ही नहीं अपने परिवार से प्रेम करने वाले महेंद्र धोनी अपने बड़े भाई के साथ नहीं रहते है और ना ही उनसे कभी मिलते हैं।

Third party image reference
इस कारण अपने भाई से अलग रहते हैं महेंद्र सिंह धोनी
बता दे कि महेंद्र धोनी के बड़े भाई नरेंद्र सिंह धोनी को एक बुरी आदत थी जिस वजह से धोनी सहित सभी घरवाले उनसे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहते हैं। धोनी के बड़े भाई को नशे की गंदी लत लग गई थी और घरवालों के लाख समझाने के बावजूद भी उन्होंने अपनी यह बुरी आदत नहीं छोड़ी, जिस वजह से महेंद्र सिंह धोनी और उनके पिता ने उन्हें घर से निकाल दिया और इसी कारण नरेंद्र सिंह अपने परिवार से आज तक अलग रहते हैं।

Third party image reference
खबरों की मानें तो महेंद्र सिंह धोनी के बड़े भाई नरेंद्र सिंह धोनी भाजपा के नेता भी रह चुके हैं और वर्तमान समय में वह समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments