इसे कहते हैं जलवा बना चुका है बॉलीवुड की दो सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों को अपनी गर्लफ्रेंड!

 बॉलीवुड से जुड़ी लगभग सभी छोटी-बड़ी खबरें लाते रहते हैं। इसी सिलसिले में आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने वाले हैं जिसके पास कभी एक नहीं बल्कि दो-दो गर्लफ्रेंड थी लेकिन आज एक भी नहीं है। वह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के युवा सुपरस्टार रणबीर कपूर है।

Third party image reference
दोस्तों शायद ही कोई रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के बारे में ना जानता हो । रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण दोनों ही एक दूसरे को काफी ज्यादा पसंद करते थे और कई बार दोनों को एक साथ डेट पर भी देखा गया है। लेकिन बदलते वक्त के साथ रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के बीच बॉलीवुड की एक और खूबसूरत हीरोइन कैटरीना कैफ आ गई।

Third party image reference
जिसके बाद रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के रिश्तो में दरार आने से दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर का ब्रेकअप हो गया और रणबीर कपूर कैटरीना कैफ एक-दूसरे को डेट करने लगे।

Third party image reference
लेकिन रणबीर कपूर की नादानी की वजह से कैटरीना कैफ भी उनके हाथ से चली गई। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड के नए किंग रणवीर सिंह से शादी कर ली।

Third party image reference
अब लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है। लेकिन शायद आपको पता हो कि आलिया भट्ट बॉलीवुड के नए सलमान खान अर्थात वरुण धवन को पसंद करती हैं।

Third party image reference
दोस्तों कमेंट करके बताएं कि आपकी अभिनेता रणबीर कपूर के विषय में क्या राय है। बॉलीवुड से जुड़ी इसी तरह की और नई-नई खबरों को पढ़ने के लिए हमारे चैनल बॉलीवुड बॉस को फॉलो करना बिल्कुल भी ना भूलें क्योंकि हम आप की पसंद को ध्यान में रखते हुए आपके लिए रोचक खबरें लाते रहते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments