कपिल बने बेटी के बाप तो पुराने दुश्मन सुनील ने कही ऐसी बात, जानकर यकीन नहीं होगा

कपिल शर्मा अपनी कमाल की कॉमिक टाइमिंग और मज़ेदार चुटकुलों की वजह से पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। कपिल ने विश्वभर में कॉमेडियंस के लिए मिसाल कायम की है।

Image- youtube.com
कामयाबी पाने के बाद कपिल ने शादी करने की सोची थी, करीब एक साल पहले यानी 12 दिसंबर 2018 के दिन उन्होनें अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर ली थी। अब 10 दिसंबर को कपिल के घर खुशियों की किलकारियां गूँज उठीं। जी हाँ, कपिल के घर बेटी हुई है। सबके चहेते कपिल अब एक प्यारी सी बेटी के बाप बन चुके हैं। कपिल ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से दी थी।

Image- thequint.com
तमाम सेलेब्रिटीज़ ने उन्हें बधाई दी और अब उनके पुराने दुश्मन सुनील ग्रोवर की प्रतिक्रिया भी सामने आ गयी है। सुनील ने कपिल के ट्वीट पर लिखा-"बधाई हो, प्यार और शुभकामनाएं"। सबके लिए यकीन करना मुश्किल था कि सुनील कपिल से मनमुटाव होने के बावजूद उनकी खुशियों में शामिल होंगे।

Image- starsunfolded.com
सुनील ने साफ़ कर दिया है कि भले ही कपिल और उनके बीच गिले-शिकवे हों पर वह कपिल के शुभचिंतक हैं। बता दें कि कपिल और सुनील की लड़ाई साल 2017 में हुई थी जिसके बाद सुनील ने शो छोड़ दिया था और सुनील फिर कभी कपिल के साथ नज़र नहीं आए।

Image- timesofindia.indiatimes.com
बहरहाल, हाल ही में दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' की प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में आईं थी, बाद में दीपिका ने सोशल मीडिया पर बताया कि उन्होनें कपिल की बेटी को देखा है और वह बहुत क्यूट है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments