अगर इन महान हस्तियों पर बायोपिक फिल्म बनी तो यह सितारे लगा देंगे किरदार में चार चांद

बॉलीवुड में अब बड़ी संख्या में बायोपिक फिल्मों का निर्माण हो रहा है। देश की जानी मानी हस्तियों पर बायोपिक फिल्में बन रही हैं। दोस्तों आज हम उन प्रसिद्ध हस्तियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर बॉलीवुड में बायोपिक फिल्में बननी चाहिए एवं चर्चा करेंगे उन सितारों की जो इन हस्तियों का रोल सबसे परफेक्ट निभा सकते हैं। तो आइए जान लेते हैं
वशिष्ठ नारायण सिंह

Third party image reference
दिवंगत वशिष्ठ नारायण सिंह देश के जाने-माने गणितज्ञ थे। उन्होंने आइंस्टीन के सापेक्षता सिद्धांत को चुनौती दी थी। दुख की बात है उन्होंने अपना अंतिम समय पटना के एक अपार्टमेंट में तंगहाली एवं गुमनामी में बिताया। ऐसी महान हस्ती पर बॉलीवुड में जरूर एक बायोपिक फिल्म बननी चाहिए। वशिष्ठ नारायण सिंह के किरदार को ऋतिक रोशन बखूबी निभा सकते हैं ऐसा हमें लगता है।
अमित शाह

Third party image reference
अमित शाह को राजनीति का चाणक्य माना जाता है। देश की महान राजनीतिक हस्तियों पर बॉलीवुड में फिल्में बन चुकी हैं इसलिए अमित शाह पर भी एक बायोपिक बननी चाहिए। दोस्तों अगर अमित शाह पर बायोपिक फिल्म बनती है तो इस किरदार को सौरभ शुक्ला बखूबी निभा सकते हैं। वैसे आपको क्या लगता है नीचे हमें कमेंट करके जरूर बताएं।
सोनिया गांधी

Third party image reference
कांग्रेस पार्टी को फर्श से अर्श तक पहुंचाने में सोनिया गांधी का अहम योगदान रहा है। कांग्रेस पार्टी से देश के पूर्व प्रधानमंत्री श्री मनमोहन सिंह पर बायोपिक हम देख चुके हैं। ऐसे में कांग्रेस पार्टी की सबसे पावरफुल महिला और पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी पर फिल्म जरूर बननी चाहिए। दोस्तों सोनिया गांधी का किरदार अभिनेत्री जरीन खान बखूबी निभा सकती हैं।
रजनीकांत

Third party image reference
रजनीकांत को आज दक्षिण भारत में भगवान की तरह पूजा जाता है। सिर्फ साउथ ही नहीं पूरी इंडिया में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। रजनीकांत की फर्श से अर्श तक पहुंचने की कहानी बेहद दिलचस्प है। कभी टिकट कंडक्टर रहे रजनीकांत के जीवन पर बायोपिक बन सकती है। उनके किरदार में अनिल कपूर ठीक लगेंगे।
एपीजे अब्दुल कलाम

Third party image reference
भारत में शायद ही ऐसा कोई मिलेगा जो एपीजे अब्दुल कलाम से नफरत करता हो। देश के पूर्व राष्ट्रपति और मिसाइल मैन के नाम से विख्यात दिवंगत श्री एपीजे अब्दुल कलाम का शुरुआती जीवन संघर्ष से भरा रहा है। एक गरीब मछुआरे के घर में पैदा हुए श्री अब्दुल कलाम की बायोपिक में नवाजुद्दीन सिद्दीकी सबसे परफेक्ट लगेंगे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments