सलमान खान की फिल्म से सफल हुई यह बोल्ड अभिनेत्री अब है फिल्मों से दूर, नाम चौकाने वाला

 जैसा कि आप सभी जानते होंगे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है। यहां काम करने के लिए कई बेहतरीन कलाकार आते हैं, जिनमें से कुछ सफल तो वहीं कुछ असफल हो जाते हैं। आज मैं आपको बॉलीवुड की एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताऊंगा जिन्होंने सलमान खान की फिल्म वांटेड में मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाया था।

Third party image reference
दरअसल मैं जिस अभिनेत्री की बात कर रहा हूं उनका नाम आयशा टाकिया है। ‌ जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम टार्जन द वंडर कार से रखा था, जिसमे अजय देवगन ने भी काम किया था। जैसा कि आप सभी जानते होंगे सलमान खान ने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को अपनी फिल्मों के माध्यम से ऊंचाई के मुकाम तक पहुंचाया है। उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक दिखने में काफी खूबसूरत और बोल्ड आयशा टाकिया भी है।

Third party image reference
बॉलीवुड फिल्मों में कई साल काम करने के बाद भी उन्हें वाह शोहरत नहीं मिली जिसकी वह इच्छुक थी। जिसके बाद सलमान भाई जान के साथ फिल्म वांटेड के माध्यम से उन्हें वाह शोहरत मिली जो बॉलीवुड में कोई और फिल्म उन्हें नहीं दे पाई थी। लेकिन फिल्म वांटेड से हिट हुई यह अभिनेत्री अभी फिल्मों से दूर क्यों है। दरअसल उन्होंने साल 2009 में फरहान आजमी से निकाह कर लिया जिसके बाद इन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments