विराट और अनुष्का के बच्चे के बारे में ये क्या बोल रही है शर्मिला टैगोर

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सबसे खास सेलिब्रिटी कपल में से एक हैं। दोनों जब भी साथ होते हैं तो मीडिया वाले इनके पीछे पड़ जाते हैं। इनकी हरएक फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में दोनों की शादी के दो साल पूरे हो गए। लेकिन फिलहाल बच्चे को लेकर दोनों का कोई प्लानिंग नहीं है।

Third party image reference
मगर इसी बीच सदाबहार अदाकारा शर्मिला टैगोर ने कुछ ऐसा बयान दे डाला जो सुनने में बेहद अजीब है। दरअसल शर्मिला टैगोर करीना कपूर के चैट शो "व्हाट वीमेन वांट" में पहुंची थी। इस दौरान करीना ने उनसे कई दिलचस्प सवाल किए।

Third party image reference
उनमें से एक सवाल तैमूर अली खान को लेकर था करीना कपूर ने अपने सास शर्मिला टैगोर से अपने बेटे तैमूर को मिल रहे मीडिया अटेंशन को लेकर किया।

Third party image reference
इस पर शर्मिला टैगोर ने तुरंत विराट और अनुष्का के बच्चे को लेकर दे दिया। उन्होंने कहा तैमूर अभी बहुत छोटे हैं और वे मीडिया अटेंशन को नहीं समझते हैं। परंतु जब वो 7 /8 साल के हो जायेगा तो उसकी मुश्किल बढ़ जाएगी। तैमूर जब मीडिया एक्सिस करने लायक होगा तो उसके पास हद से ज्यादा इन्फॉर्मेशन होगा।

Third party image reference
मुझे लगता है पहले तो मीडिया वाले सर पर चढ़ा लेते हैं फिर नीचे पटक दिया करते हैं। ऐसा ही विराट और अनुष्का शर्मा के बच्चे के साथ भी होगा। जब विराट और अनुष्का के बच्चे होंगे तो हो सकता है मीडिया वाले तैमूर को नजरअंदाज कर दे। तब तैमूर के दिल पर बहुत असर पड़ेगा और इसी तरह एक दिन विराट और अनुष्का के बच्चे के साथ भी होगा। मीडिया वाले हमेशा नई चीजें के पीछे भागता है।

Third party image reference
दोस्तों अगर हमारी जानकारी अच्छी लगे तो लाइक और कॉमेंट जरूर करें। जिससे हम आपको नई नई जानकारी देते रहें।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments