मुस्लिम छात्रों के सपोर्ट में बोली यह अभिनेत्री, कहा- विरोध करने का हैं सबको अधिकार

Image result for मुस्लिम छात्रों के सपोर्ट में बोली यह अभिनेत्री, कहा- विरोध करने का हैं सबको अधिकारइन दिनों देश के हालत कुछ ठीक नहीं चल रहें हैं आये दिन सरकार नये-नये नियम लागु कर रही हैं. जिससे पूरा देश परेशान हैं, पुरे भारत देश में NRC और CAB का का विरोद करते हुये जानता सड़को पर उतर रही हैं और तो और स्कूल के छात्र भी अपने अधिकार के लिये विरोद करते नज़र आ रहें हैं.

Third party image reference
• लेकिन पहली बार बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने सरकार और पुलिस पर निशाना तंज किया हैं. हाल ही में हुमा कुरैशी ने देश में चल रहें हालत को देखते हुये ट्वीट कर छात्रों के सपोर्ट अपनी बात कहीं हैं.

Third party image reference
• दरअसल जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के कुछ छात्र नागरिकता संशोधन बिल का विरोध कर रहे हैं. जिसके चलते पुलिस ने छात्रों पर लाठीचार्ज किया इन सब चीज़ो को देखने के बाद अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने पुलिस पर तंज कसते हुए कहा कि 'भारत एक लोकतांत्रिक देश है.

Third party image reference
• यहां हर किसी को विरोध करने का पूरा अधिकार है और इस मामले में पुलिस को मारपीट नहीं करनी चाहिए थी. अगर इतना ही गुस्सा है तो बच्चों को कुल्हाड़ी से काट क्यों नहीं देते.' हुमा कुरैशी के इस ट्वीट पर लोगों ने प्रतिक्रिया दी. कई लोग हुमा कुरैशी का साथ दे रहे हैं तो कई लोग हुमा कुरैशी का विरोध कर करते नज़र आ रहें हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments