किस्मत तो देखिए! अपने एक्स बॉयफ्रेंड के रोके में मेहमान बनकर जाना पड़ा इस अभिनेत्री को

Image result for तारा सुतारियाबॉलीवुड इंडस्ट्री में अफेयर और ब्रेकअप की खबरें तो अक्सर सुनने को मिलती है । ब्रेकअप होने के बाद भी कई ऐसे सितारे हैं जो आज भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं । चाहे इस लिस्ट में आप रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण या फिर ऋतिक रोशन और सुजैन खान को ही ले लीजिए । इन सभी सितारों ने पिछली सभी बातें भुलाकर अपनी दोस्ती कायम रखी है । आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो आजकल बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाई हुई है और हाल ही में वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड की रोका सेरेमनी में मेहमान बनकर पहुंची थी । तस्वीरें देखकर आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं ।

Third party image reference

एक्स बॉयफ्रेंड के रोके में मेहमान बनकर पहुंची है अभिनेत्री

दरअसल बीती शाम कपूर खानदान के लिए काफी खास रही क्योंकि यह मौका था करीना और करिश्मा कपूर के कजिन भाई अरमान जैन की रोका सेरेमनी का । जहां बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लग गया था । इस मौके पर सबकी निगाहें तब अटक गई जब अरमान की एक्स गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया ने वहां एंट्री मारी । इस मौके पर वह बिल्कुल ही चांद का टुकड़ा लग रही थी और वह ऑफ वाइट साड़ी में इनकी खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ी हुई लग रही थी ।

Third party image reference

रह चुके हैं रिलेशनशिप में

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तारा सुतारिया ने जब बॉलीवुड में कदम भी नहीं रखा था तब उनका नाम अरमान जैन के साथ जुड़ चुका है, लेकिन जैसे ही तारा बॉलीवुड में आई वैसे इन दोनों की दूरियां बढ़ती चली गई । कई मौके पर अरमान और तारा को एक साथ कैमरे में कैद किया गया कुछ बार तो अरमान ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तारा के साथ तस्वीरें शेयर भी की हुई है ।

Third party image reference

इन सितारों ने लगाए पार्टी में लगाये चार चांद

आपको बता दें कि रोका सेरेमनी में करीबी दोस्तों और बॉलीवुड सितारों ने शिरकत करके वहां चार चांद लगा दिए । बता दें कि इस मौके पर करिश्मा कपूर, करीना कपूर, सैफ अली खान, कियारा आडवाणी, ऋषि कपूर, नीतू कपूर, रणबीर कपूर जैसे कई दिग्गज कलाकार नजर आए ।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments