मशहूर अभिनेत्री की बेटी का निधन, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मौसमी चटर्जी की बेटी पायल डिकी सिन्हा का बीती रात 2 बजे निधन हो गया। पायल काफी लंबे समय से जुवेनाइल डायबिटीज की समस्या से पीड़ित थी। उनकी ये बीमारी इतनी ज्यादा थी कि वो साल 2018 से कोमा में थी और इस बीमारी का कोई इलाज न होने की वजह से पायल का देखभाल उनके घर पर ही किया जा रहा था।

Third party image reference
इस खबर को सुनकर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी संवेदना प्रकट की। आपको बता दें कि पायल के पति डिकी सिन्हा बड़े बिजनेसमैन हैं।
पायल के इलाज के लिए मौसमी चटर्जी और पायल के पति डिकी सिन्हा के बीच विवाद भी रहा और ये विवाद कोर्ट तक भी पहुंचा। मौसमी चटर्जी और उनके पति जयंत मुखर्जी ने आरोप लगाया था कि डिकी सिन्हा उनकी बेटी पायल का इलाज ठीक से नही करवा रहे हैं।

Third party image reference
एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी ने पति जयंत मुखर्जी के साथ मिलकर कोर्ट से बेटी के देखभाल की इजाजात मांगी थी। बता दें कि पायल डिकी सिन्हा और डिकी सिन्हा की साल 2010 में शादी हुई थी। मौसमी चटर्जी के पति जयंत सिन्हा, बेटी पायल और दामाद डिकी सिन्हा एक ही कंपनी में डायरेक्टर थे। लेकिन साल 2016 में उनके बीच हुए विवाद के कारण उनके आपसी रिश्ते खराब होने लगे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments