सेलिब्रिटी बनने के बाद भी नहीं आया घमंड, अपने पुराने प्यार से ही रचाई है शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या टीवी इंडस्ट्री में आपने बहुत से ऐसे सितारे देखे होंगे जो सेलिब्रिटी बनने के बाद अपने पुराने प्यार को भूल जाते हैं क्योंकि उन्हें बाद में कई बड़े लोग डेट करने लग जाते हैं। लेकिन आज हम अपने इस लेख में कुछ ऐसे सेलिब्रिटी के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक सुपरस्टार बनने के बाद भी अपने पुराने प्यार को नहीं भुला पाए क्योंकि उनके अंदर घमंड नहीं आया।

Third party image reference
किशुंक और दिव्या महाजन की जोड़ी इस लिस्ट में सबसे ऊपर आती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि किशुंक दिव्या को स्कूल के दिनों में डेट करते थे लेकिन बाद में उन्हें अपने करियर के लिए मुंबई आना पड़ा और जहां उन्हें सफलता मिल गई लेकिन इस सबके बावजूद उन्होंने दिव्या महाजन का साथ नहीं छोड़ा और बाद में शादी रचा कर एक मिसाल लोगों के सामने पेश कर दी।

Third party image reference
मनीष पॉल का नाम इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आता है। मनीष पॉल को एक कॉमेडियन के साथ साथ एक अच्छे एंकर के रूप में जाना जाता है। लेकिन मनीष पॉल सुपरस्टार बनने के बाद भी अपने बचपन का प्यार नहीं भुला पाए क्योंकि मनीष पॉल ने 29 जनवरी 2007 को अपने बचपन का प्यार संयुक्ता से शादी कर ली।

Third party image reference
सन 2009 में उतरन सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रोहित ने उस वक्त कई लड़कियों का दिल तोड़ दिया जब उन्होंने अपने बचपन की दोस्त नेहा खुराना से शादी की क्योंकि रोहित एक अभिनेता बनने के बाद भी नेहा खुराना को नहीं भूल पाए और दोनों आज एक पति-पत्नी के रूप में काफी खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments