अभिनेता जीवन का बेटा है बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर, तस्वीरें देखकर यकीन नहीं होगा

यह तो हम सभी जानते हैं कि भारतीय सिनेमा में कई प्रतिभाशाली अभिनेता आए जिन्होंने अपने दमदार अभिनय के दम पर ना सिर्फ कई हिट फिल्में दी है बल्कि दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह भी बनाई है. आज हम आप लोगों को बॉलीवुड में अपने समय के एक ऐसे ही मशहूर अभिनेता जीवन के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी फिल्मों की दुनिया आज भी दीवानी है.

google

google
जानकारी के लिए आप लोगों को बता दे कि अभिनेता जीवन का जन्म 24 अक्टूबर 1995 को जम्मू कश्मीर के श्रीनगर और मृत्यु 10 जून 1987 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुई थी. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 1940 में रिलीज़ हुई फ़िल्म अनुराधा से की थी. इस फिल्म की सफलता के बाद उन्होंने अपने करियर में सहायक कलाकार के तौर पर कई फिल्मों में काम किया है जिनमें नया दौर, अमर अकबर एंथोनी, धरम वीर, सुहाग, नसीब, लावारिस और तीसरी आंख जैसी फिल्में शामिल है.

google

google
अभिनेता जीवन को फिल्मों में उनके अभिनय और किरदारों की वजह से तो हम सभी जानते हैं लेकिन आज हम आप लोगों को उनके बेटे किरण कुमार के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं. किरण कुमार बॉलीवुड के एक मशहूर अभिनेता हैं और उन्होंने अपने करियर में खुदा गवाह, विश्वात्मा, बोल राधा बोल, सपूत, एलओसी कारगिल और धड़कन जैसी कई फिल्मों में काम किया है. इसलिए आज हम आप लोगों को किरण कुमार की कुछ बेहतरीन तस्वीरें दिखा रहे हैं.

google
यदि आप लोगों को हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो आप हमें कमेंट कर अपना जवाब दे सकते हैं. इसी तरह की रोचक खबरों की जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करें.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments