स्कूटर पर स्कूल जाती थी बॉलीवुड क्वीन, स्कूल ड्रेस में लगती थी बेहद क्यूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत की बड़ी बहन रंगोली राणावत आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपनी एक फैमिली तस्वीर को साझा किया है, जिसमें वह और एक्ट्रेस कंगना भी नजर आ रही है। तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होना शुरू हो गई है। तस्वीर को रंगोली ने साझा किया है, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना को लोग ज्यादा ही नोटिस कर रहे हैं।

Third party image reference
तस्वीर में पूरी राणावत फैमिली नजर आ रही है। कंगना, रंगोली, भाई और माता-पिता नजर आ रहे हैं। कंगना पापा के स्कूटर पर पीछे बैठी हुई बहुत क्यूट लग रही हैं। तस्वीर में कंगना रनौत का कैमरे के प्रति अपना प्यार साफ नजर आ रहा है। एकमात्र कंगना ही सबसे स्मार्ट लग रही हैं। ऐसा लग रहा है कि कंगना बचपन से ही ग्लैमर की दुनिया पसंद करने लगी थी, तभी आज बड़े मुकाम पर खड़ी हैं।

Third party image reference
इससे पहले भी रंगोली रनौत इस तरह की तस्वीरों को साझा कर चुकी हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने जो तस्वीर साझा की थी, वह एक बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी थी। बहुत समय पहले जब कंगना छोटी थी तब उनके भाई का बर्थडे मनाया गया था जिसमें कंगना बन ठन कर शामिल हुई थी, तस्वीर में उनका अंदाज देखने लायक है।

Third party image reference
जानकारी के लिए बता दें, कंगना राणावत के घर में बहुत जल्द शहनाई गूंजने वाली है। दरअसल उनके भाई अक्षित की शादी होने जा रही है। कुछ दिनों पहले ही अक्षित की सगाई हुई है। सगाई बड़े धूमधाम से हुई है। सगाई में कंगना राणावत और उनके परिवार के करीबी ही नजर आए थे।
कंगना राणावत के वर्कफ्रंट की ओर चलें, यह एक्ट्रेस फिल्म 'धाकड़' और जयललिता की बायोपिक फिल्म 'थलाईवी' में काम कर रही है। फिल्म धाकड़ का फर्स्ट पोस्टर और टीजर रिलीज किया जा चुका है, वहीं जयललिता की बायोपिक फिल्म का भी टीजर आ चुका है। आखरी बार कंगना को फिल्म 'मेंटल है क्या' में देखा गया था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments