राधे में एंट्री होते ही फिल्म छोड़कर चली गई ये हीरोइन, सलमान खान को लगा झटका

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी अगली फिल्म दबंग 3 की रिलीज को लेकर सुर्खियों में है। इसके अलावा सलमान खान फिल्मे राधे को लेकर भी चर्चा में है ,जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। यह फिल्म अगले साल 2020 में ईद पर रिलीज होने की आशा जताई जा रही है। फिल्म में सलमान खान खूब एक्शन करते नजर आने वाले है। अंदाजा यही लगाया जा रहा है की, फिल्म राधे पूरी तरह से एक एक्शन फिल्म होगी।

Third party image reference
साल 2008 में सलमान खान की आई फिल्म वॉन्टेड में सलमान खान के किरदार का नाम राधे था। इसलिए यह अनुमान लगाया जा रहा है की,फिल्म राधे वॉन्टेड की सिक्क्वल होगी। सलमान खान की फिल्म राधे को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे है। वॉन्टेड और दबंग के बाद से सलमान खान की यह तीसरी फिल्म होगी प्रभु देवा जी के साथ होगी। फिल्म राधे में सलमान खान ,दिशा पाटनी ,रणदीप हुड्डा ,और जैकी श्रॉफ लीड रोल में नजर आयगे। फिल्म में इन सभी अभिनेताओं के आलावा साउथ फिल्मो के शानदार अभिनेता नर्रा श्रीनिवास भी महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाएगे।
फिल्म राधे में सलमान खान के ऑपोज़िट 100 करोड़ी कही जाने वाली अभिनेत्री दिशा पाटनी नजर आएगी। 100 करोड़ी इसलिए क्योकि दिशा पाटनी ने अभी तक जिस भी फिल्म में काम किया है उन फिल्मो बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड आकड़ा पार किया है।

Third party image reference
पर बताया जा रहा की मेकर्स ने फिल्म राधे में सलमान खान के आपोजिट पहले अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को अप्रोच किया था ,लेकिन उसी समय अनुष्का शर्मा को एक साथ दो फिल्मो का ऑफर मिला ,जिसमे से एक सलमान खान की फिल्म राधे थी और दूसरी ऋतिक रोशन की सत्ते पे सत्ता का रीमेक थी। अनुष्का फिल्म राधे में सलमान खान के साथ काम करना चाहती थी ,पर उन्हें फिल्म सत्ते पे सत्ता की कहानी कुछ जयादा पसंद आई गई। ऐसे में अनुष्का शर्मा ने सलमान खान की फिल्म राधे को छोड़ कर सत्ते पे सत्ता रीमेक में काम करने का फैसला किया।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments