इस गलती से टूट गया बॉलीवुड एक्टर सुशांत और अंकिता का रिश्ता , जानिए

Image result for इस गलती से टूट गया बॉलीवुड एक्टर सुशांत और अंकिता का रिश्ताआज अंकिता लोखंडे जन्मदिन है. उनका जन्म 19 दिसंबर1984 को हुआ था. एक जमाने में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सिने जगत और टीवी जगत के पावर कपल हुआ करते थे. लेकिन कई शो में लोगों के सामने दोनों के बीच तकरार के बाद आखिरकार दोनों का रिश्ता टूट गया था. जानिए क्यों टूटा था ये रिश्ता.

Third party image reference
सुशांत और अंकिता पवित्र रिश्ता के सेट पर पहली बार मिले थे। यहां से उनकी दोस्ती शुरू हुई। देखते ही देखते ये दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों रिलेशनशिप में आ गए। इन दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया। कई ईवेंट्स में दोनों को साथ देखा जाने लगा था। इसके बाद दोनों ने सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो झलक दिखला जा में हिस्सा लिया। इस शो में दोनों कपल के तौर पर शामिल हुए। शो के ही दौरान सुशांत ने अंकिता को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज भी किया था

Third party image reference
पवित्र रिश्ता सीरियल खत्म होने के बाद सुशांत को कई फिल्मों के ऑफर आए। लेकिन अंकिता के पास कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं था। कहा जाने लगा था कि यही दोनों के बीच की दूरियों का कारण बना। इनके अलग होने की कई वजह सामने आई थीं। लेकिन इन दोनों ने कभी भी खुलकर इस बारे में कोई बात नहीं की। कहा तो ये भी जाता था कि अंकिता सुशांत को लेकर काफी पजेसिव थीं। जिसकी वजह से दोनों के बीच दरार आने लगी थी।
यहां तक कि सुशांत ने साल 2016 में कहा था कि वो दिसंबर में अंकिता से शादी कर लेंगे। लेकिन उसी साल अपने रिश्ते में उतार चढ़ाव देखते हुए दोनों अलग हो गए। कई रिपोर्ट्स की माने तो अंकिता को कई चीजों को लेकर सुशांत से आपत्ति थी। तो वहीं कई रिपोर्ट्स ऐसी भी सामने आईं कि सुशांत के बढ़ते करियर की वजह से दोनों अलग हुए।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments