फिल्मों में अपने पति को धोखा दिया इन अभिनेत्रियों ने, इन किरदारों को किया गया पसंद

आज हम आपको बताने जा रहें हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होएँ फिल्मों में एक ऐसा किरदार निभाया है जो अपने पति को धोखा दे देती है और किसी और से साथ ज़िन्दगी गुजारती है। इनके इन किरदारों को पसंद भी खूब किया गया था, तो आइए जानते हैं उन किरदारों के बारे में-
1- रानी मुखर्जी

Third party image reference
यश चोपड़ा खानदान की बड़ी बहु रानी आम ज़िन्दगी में एक आदर्श बहु हैं पर इन्होने मूवी एक ऐसा किरदार निभाया जो की बेवफा होती है। फिल्म कभी अलविदा ना कहना में रानी शादी अभिषेक बच्चन से करती हैं पर बाद में वह शाहरुख़ से मिलती हैं और दोनों को प्यार हो जाता है। तभी से दोनों का अफेयर शुरू हो जाता है।
2- विद्या बालन

Third party image reference
विद्या एक बहुत ही अच्छी अभिनेत्री हैं और इन्होने कई तरीके के किरदार निभाए हुए है। फिल्म हमारी अधूरी कहानी में इन्होने एक विवाहित पत्नी का किरदार निभाया था पर इनका अफेयर इमरान हाशमी के किरादर के साथ होता है। विद्या कई बोल्ड किरदार भी निभा चुकीं हैं।
3- Nargis Fakhri

Third party image reference
रणबीर कपूर की मूवी रॉकस्टार में नरगिस की शादी हो चुकी होती है फिर भी वह अपने दोस्त यानि की रणबीर के किरदार से मिलने के बाद उनसे प्यार कर बैठती हैं। यह मूवी काफी पसंद की गयी थी और काफी हिट हुई थी।
4- शिल्पा शेट्टी

Third party image reference
2007 में आई मूवी लीफ़े इन ए मेट्रो में शिल्पा शेट्टी शादीशुदा होती हैं लेकिन अपनी शादी से खुश न होने की वजह से वे शाइनी आहूजा से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कर बैठती हैं। इनके इस किरदार को खूब सराहना मिली थी।
5- रेखा

Third party image reference
अमिताभ बच्चन की रोमांटिक मूवी सिलसिला में अमिताभ और रेखा का विवाह किसी और से हो चुका होता है पर उसके बाद भी वह अपनी पुरानी प्रेमिका यानि की रेखा के साथ सम्बन्ध बनाए रखते हैं। फिल्म में अमिताभ का विवाह जया बच्चन से होता है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments