शरारती लड़की के रूप में प्रिया ने एक ही झटके में लाखों भारतीयों को अपना दीवाना बनाया था।

प्रिया प्रकाश वारियर बेहतरीन अंदाज में आंखों से इशारे करके रातोंरात स्टार बनीं मलयालम अभिनेत्री हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। इसके जब भी नए फोटो शूट आत हैं तो इंटरनेट पर तहलका मचाते हैं। साल 2018 की शुरुआत में वैलेंटाइन डे पर स्कूल ड्रेस में अपनी अदाएं बिखेरती एक शरारती लड़की के रूप में प्रिया ने एक ही झटके में लाखों भारतीयों को अपना दीवाना बना डाला था। 

Priya Prakash Varrier - Photo: Social MediaThird party image reference
आंखों के इशारे वाला प्रिया प्रकाश का वीडियो इस कदर वायरल हुआ कि रातोंरात वह नामचीन हस्ती बन गईं। इसके बाद प्रिया प्रकाश ने अपने नए फोटोशूट को सोशल मीडिया पर शेयर किये और हर फोटो शूट में प्रिया अपने पिछले हर लुक से एकदम अलग नजर आने लगी। कुछ तस्वीरों में वह बेड पर लेटे हुए अलग-अलग अदाओं के साथ नजर आई। 

Priya Prakash Varrier - Photo: Social MediaThird party image reference
कुछ और तस्वीरों में तो प्रिया बाथटब में भी नजर आई। प्रिया का बाथटब में चैक वाले ड्रेस का अंदाज काफी मोहक था। अगर गौर से देखा जाए तो प्रिया की आंखों की मासूमियत अब काफी बोल्ड गर्ल की शोख अदाओं में बदल गई है और वह पहली बार नहीं था कि प्रिया ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हों। 

Priya Prakash Varrier - Photo: Social MediaThird party image reference
इससे पहले भी प्रिया कई बार अपनी तस्वीरों से यूजर्स को इंप्रेस कर चुकी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, गूगल ने उस साल 2018 सबसे ज्यादा सर्च की किए जाने वाले सितारों, फिल्मों और गानों की लिस्ट जारी की थी। गूगल की उस लिस्ट में रजनीकांत की फिल्म '2.0' और बैली डांसर नोरा फतेही के सुपरहिट गाने 'दिलबर' को सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च किया गया था। 

Priya Prakash Varrier- फोटो : InstagramThird party image reference
इसके अलावा गूगल ने साल 2018 में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सितारों की भी लिस्ट भी जारी की थी और जब सितारों को सर्च किए जाने की लिस्ट में प्रिया प्रकाश वारियर साल 2018 में नंबर एक पर थी। प्रिया के जिस 26 सेकेंड के वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था वह उनकी फिल्म 'ओरु अदार लव' का था और उस वीडियो के बाद प्रिया प्रकाश को नेशनल क्रश तक कहा जाने लगा था। बहरहाल प्रिया अपनी नई फिल्मो में व्यस्त हैं और अब उनकी कई फिल्मे आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments