बनारस की गलियों में मुंह छुपाए घूम रही ये अभिनेत्री, गंगा आरती में हुईं शामिल

कई बार देखा जाता है कि बॉलीवुड के सितारे किसी स्थान पर मुंह छिपाकर घूमते हुए स्पॉट किए जाते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने किया है और उनकी तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। बता दें कि जाह्नवी कपूर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Third party image reference
बता दें ये तस्वीरें बनारस की हैं। जाह्नवी अपने दोस्तों के साथ बनारस में घूम रही हैं। जाह्नवी को दोस्तों के साथ गंगा आरती में भी देखा गया। जाह्नवी दशाश्वमेध घाट पर होने वाली भव्य गंगा आरती में भी शामिल हुईं। जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर स्टेटस शेयर किया है, जिसमें वो कुछ दोस्तों संग बनारस की गलियों में घूमती नज़र आ रही हैं। अब उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Third party image reference
जाह्नवी फिल्मों की शूटिंग से समय निकाल कर अक्सर ही अपने परिवार और दोस्तों के साथ एंजॉय करती नज़र आती हैं। इन दिनों वो बनारसा की गलियों यानि भोले की नगरी पहुंचीं और वहां का गलियों में मुंह छिपाकर घूमती नज़र आईं। जाह्नवी ने रिक्शे पर बैठकर शहर घूमा।

Third party image reference
वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही रोमांटिक हॉरर मूवी 'रूही आफ्जा' में नज़र आएंगी। इसमें राजकुमार राव भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा वो 'गुंजन सक्सेना' की बायोपिक और वेब सीरीज 'घोस्ट स्टोरीज' में भी दिखाई देंगी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments