अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने मोदी पर कसा तंज , जानिए

Image result for अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने मोदी पर कसा तंजजामिया मिल्लिया इस्लामिया में छात्रों के साथ हुई बर्बरता के बाद से ही लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. जहां देश के कई जाने-माने विश्वविद्यालय के छात्र जामिया के समर्थन में उतर आए हैं तो वहीं बॉलीवुड कलाकार भी जामिया और बाकी विश्वविद्यालयों के छात्रों को ट्वीट कर अपना समर्थन दे रहे हैं. हाल ही में इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने धर्मनिरपेक्ष और लोकतांत्रिक भारत की बात करने के साथ ही छात्रों के साथ हुई हिंसा पर अपना रिएक्शन दिया है. ट्विंकल खन्ना की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, साथ ही लोग इसपर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Third party image reference
ट्विंकल खन्ना ने अपनी पोस्ट में देश के मौजूदा हालात पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "यह पिछले सप्ताह था और अब हिंसा का प्रयोग कर छात्रों की आवाजों को दबाया जा रहा है और हम लोग एक अंधेरी गुफा की ओर बढ़ते जा रहे हैं. मैं एक धर्मनिरपेक्ष, लोकतांत्रिक भारत में खड़ी हूं जहां शांतिपूर्ण अपने विचार व्यक्त करना हमारा संवैधानिक अधिकार है. बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने अपनी इस पोस्ट में पिछले ट्वीट का भी जिक्र किया है, जिसमें उन्होंने समाज में फैले भेदभाव पर अपना निशाना साधा था. उन्होंने अपनी पिछली पोस्ट में लिखा था, रंग, जाति और धर्म के आधार पर और अन्य तरह के सामाजिक भेदभाव मानवीय स्थिति की मौलिक और नैतिक अखंडता के खिलाफ जाता है.

Third party image reference
बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर किया जा रहा विरोध प्रदर्शन पूर्वोत्तर राज्यों के साथ-साथ दिल्ली और उत्तर प्रदेश में भी हो रहा है. पूर्वोत्तर दिल्ली के सीलमपुर इलाके में मंगलवार को संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ रैली निकाली गई जिस दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस पर पथराव किया. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े. इस संबंध में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीलमपुर टी पॉइंट पर लोग एकत्र हुए और दोपहर करीब बारह बजे विरोध प्रदर्शन शुरू हुआ.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments