अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने खोली पोल, बिग बॉस के घर में जाने की जताई इच्छा

दोस्तों, एक तरफ बिग बॉस १३ के घर के अंदर बहुत सारे झगडे हो रहे है और वहीँ दूसरी तरफ हाल ही अपने प्यार का इजहार करने वाले रश्मि देसाई और अरहान खान घर में प्यार भरे पल बिता रहे है। मगर उनके प्यार को बुरी नज़र भी लगने वाली है और बुरी नज़र लगाने वाली कोई और नहीं बल्कि अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ है।

Third party image reference
जब से अरहान खान ने बिग बॉस के घर में दोबारा प्रवेश किया है, रश्मि देसाई में अचानक से उत्साह नज़र आने लगा है। मानो अरहान जैसे उनके लिए एक पावर बूस्टर बनकर आ गए है। यह जानते हुई कि अब उनके समर्थन के लिए कोई तो है, रश्मि अब शो में खुलकर और खुद के लिए लड़ रही है।

Third party image reference
हालांकि शो के बाहर अरहान खान की पूर्व प्रेमिका अमृता धनोवा ने दावा किया है कि वह एक धोकेबाज है और वास्तव में अरहान खान को बेनकाब करने के लिए वो बिग बॉस १३ के घर में प्रवेश करना चाहती है।

Third party image reference
अमृता धनोवा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने ये कहा है कि उनके प्रशंसक उनका साथ देते हुए ये चाहते है कि वे बिग बॉस के घर के अंदर जाएं। वीडियो में वह कहती है कि वह बिग बॉस १३ का हिस्सा बनने के लिए तैयार है, बशर्तें चैनल इसकी इजाजत दें।

Third party image reference
अमृता ने ये भी कहा है कि उन्होंने रानी मुखर्जी के भाई राजा मुखर्जी और आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह से बात की है ताकि वह सलमान खान के संपर्क में रहे और उसे घर में प्रवेश दिला सके।

Third party image reference
अमृता के मुताबिक वो बिग बॉस १३ के घर में आने के लिए बहुत कोशिश तो कर ही रही है, लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ तो वो अरहान खान के बारे में घर के बाहर ही बहुत सारे सबूतों के साथ उनकी पोल खोल देंगी।

Third party image reference
'टाइम्स ऑफ़ इंडिया' की रिपोर्ट के मुताबिक अमृता ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अरहान खान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए बताया है कि अरहान ने उनसे ५ लाख रुपये लिए है और अब वो पैसे वापस नहीं कर रहा है।

Third party image reference
अमृता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें अरहान खान को धोखेबाज़ कहा है और ये भी कि अरहान ने उनके पैसे भी लिए है। इनके मुताबिक अरहान और अमृता साल २००६ से साल २०१० के बीच एक साथ किराए के मकान में रहते थे।

Third party image reference
दोस्तों, अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया इसे शेयर जरूर कीजियेगा और कमेंट बॉक्स में ये जरूर बताइयेगा कि क्या अमृता धनोआ को बिग बॉस १३ के घर में जाना चाहिए?
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments