इस लड़की के लिए अमिताभ बच्चन ने रेखा को मार दिया था थप्पड़, जानकर आप भी हो जाओगे हैरान

दोस्तों, बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन और रेखा के प्यार के बारे में कौन नहीं जानता है? सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि इन्हें चाहने वाले दर्शकों को भी इनके अफेयर के बारे में पता है। मगर आज हम आपको इन दोनों के बीच हुए एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे है जिसमें एक लड़की की वजह से अमिताभ ने रेखा को थप्पड़ मार दिया था।

Third party image reference
रेखा के जीवन पर आधारित किताब 'रेखा-द अनटोल्ड स्टोरी' में ऐसे कई राज की बातें है। मगर किताब में लिखी कुछ बातों को रेखा ने कभी स्वीकार नहीं किया। कहा जाता है कि ८० के दशक में अमिताभ बच्चन और रेखा का प्यार पूरे शबाब पर था और इस परवान चढ़ती मोहब्बत की बली चढ़ रही थी अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन।

Third party image reference
मशहूर वेबसाइट 'लहरें' के मुताबिक इन सब की परवाह किये बगैर रेखा और अमिताभ बच्चन एक-दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करते थे। इसी दौरान फिल्म 'लावारिस' की शूटिंग के समय अमिताभ बच्चन का दिल एक इरानियन डांसर पर आ गया था। फिल्म के एक गाने में नेली नामक इस डांसर ने बहुत जबरदस्त डांस किया था।

Third party image reference
अमिताभ बच्चन और इस डांसर के प्यार के चर्चे मीडिया में खूब छपने लगे थे और रेखा भी इन सब ख़बरों से परेशान थी। एक दिन रेखा फिल्म 'लावारिश' के सेट पर पहुंच गयी और अमिताभ बच्चन से इन ख़बरों को लेकर सफाई मांगी। इसके बाद दोनों में काफी बहस हुई और गुस्से में अमिताभ बच्चन ने रेखा को कई थप्पड़ भी जड़ दिए।

Third party image reference
थप्पड़ खाने के बाद रेखा और भड़क गयी और नतीजन उन्होंने यश चोपड़ा की फिल्म 'सिलसिला' में काम करने से मना कर दिया। यश चोपड़ा समझ गए थे कि ये फैसला गुस्से में लिया हुआ है और इसीलिए उन्होंने बाद में रेखा, अमिताभ और जया को भी फिल्म में काम करने के लिए राजी कर लिया था। यही वो फिल्म थी जिसके बाद रेखा और अमिताभ बच्चन ने कभी एक-दूसरे के साथ काम नहीं किया।

Third party image reference
दोस्तों, क्या अमिताभ और रेखा की जोड़ी आपको भी पसंद है? ऐसी और कौन सी फ़िल्मी हस्तियां है जिनकी शादी हो जाने के बावजूद अफेयर रहे है? कृपया उनके नाम कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताएं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments