शादी करते ही ख़त्म हो जाता है अभिनेत्रियों का करियर, इसीलिए नहीं कर रहीं हैं विवाह

आज हम आपको उन भारतीय अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहें हैं जो की अपने करियर के लिए अपने परिवार को आगे नहीं बढ़ाना नहीं चाहतीं हैं। क्योंकि मनोरंजन जगत में शादी करते ही अभिनेत्रियों का करियर खत्म हो जाता है इसलिए यह अभिनेत्रियां विवाह के बंधन में नहीं बंधना चाहतीं हैं। तो आइये जानते हैं इनके बारे में-
1- काजल अग्रवाल

Third party image reference
19 जून को जन्मी यह अभिनेत्री 34 वर्ष की हो चुकीं हैं और अभी तक कुंवारी हैं। बॉलीवुड फिल्मों से करियर शुरू करने वाली काजल ने उस मूवी के फ्लॉप होते ही साउथ सिनेमा में कदम रख किया और आज वहां की सबसे खूबसूरत और महँगी कलाकारों में गिनी जाती हैं।
2- श्रुति हासन

Third party image reference
28 जनवरी को चेन्नई में जन्मी इस अभिनेत्री की उम्र 33 वर्ष हो चुकी है और यह अभी तक कुंवारी बैठी हैं। इस अभिनेत्री को साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में जाना जाता है और इनकी पॉपुलैरिटी भी बहुत अधिक है। इन्होने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी कार्य किया है पर अभी फिल्मों से दूर हैं।
3- तृषा कृष्णन

Third party image reference
साउथ की यह अभिनेत्री फिलहाल फिल्मों से दूर हैं पर किसी ज़माने में इनका नाम पूरी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में लिया जाता था। अपने करियर को इस अभिनेत्री ने रिवाइव करने का प्रयास भी किया पर इन्हे सफलता नहीं मिली। यह अभिनेत्री 36 वर्ष की हो चुकीं है और अभी तक कुंवारी हैं।
4- अनुष्का शेट्टी

Third party image reference
बाहुबली फेम इस अभिनेत्री का करियर अभी शीर्ष पर है और इनकी पॉपुलैरिटी भी बहुत तेजी से बढ़ रही है। 7 नवंबर को जन्मी इस अभिनेत्री की उम्र 38 वर्ष है और यह शादी का जिक्र भी नहीं कर रहीं हैं। ज़ाहिर ी बात है की इस अभिनेत्री का पूरा ध्यान अपने करियर को साकार करने में लगा हुआ है।
5- तब्बू

Third party image reference
4 नवंबर को जन्मी बॉलीवुड की यह अभिनेत्री 48 वरह की हो चुकीं हैं और आज भी बॉलीवुड में सक्रिय हैं। उम्र के इस पड़ाव में भी इन्होने विवाह नहीं किया है और यही वजह है की आज भी युवा इन्हे अपने दिलों में बसाए हुए हैं। बॉलीवुड के अलावा यह क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों में भी कार्य कर रहीं हैं और जल्द ही अल्लू अर्जुन के साथ मूवी करते हुए नज़र आएंगी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments