भूसे के ढेर में सुई खोजने जितना कठिन है इन सितारों को पहचान पाना, क्या आप पहचान सकते हैं?

अगर हम आपसे आपके फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बात करें तो आप झट से उन सितारों बारे में हमें बता देंगे। लेकिन दोस्तों आज हम आपको बॉलीवुड सितारों की ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें पहचान पाना आपके लिए थोड़ा कठिन हो सकता है या यूं कहिए भूसे के ढेर में सुई ढूंढने जितना कठिन है इन सितारों को पहचान पाना।
जरा पहचानो इस अभिनेता को

Third party image reference
अब आप सोच रहे होंगे यह अभिनेता कौन है तो दोस्तों चलिए आपको बता देते हैं इस अभिनेता का नाम है नवाजुद्दीन सिद्दीकी। अरे अभी सवाल खत्म नहीं हुआ है। तस्वीर में हमने अलग अलग नंबरिंग कर दी है। तो आप हमें बताएं नवाजुद्दीन सिद्दीकी कौन से नंबर पर हैं।
इसे जानते हैं क्या आप?

Third party image reference
दोस्तों आप ने पहचान लिया क्या इस अभिनेता को। अगर नहीं पहचाना तो चलिए कुछ हिंट दे देते हैं। हिंदी फिल्मों के साथ-साथ यह अभिनेता हॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुका है। इस अभिनेता की एक फिल्म को ऑस्कर अवॉर्ड भी मिला है। अगर आप अब इस अभिनेता को पहचान चुके हैं तो हमें कमेंट करके बताएं।
ये कौन है भाई?

Third party image reference
दोस्तों इस अभिनेता के बारे में हम ज्यादा बात करेंगे तो आप इसे झट से पहचान लेंगे। इसलिए एक छोटी सी हिंट आपको दे ही देते हैं। यह अभिनेता एक फिल्म में अपने ही सगे बेटे के बेटे का रोल निभा चुका है अर्थात पिता पुत्र बना और पुत्र पिता बना था। आप पहचान कर बताइए अभिनेता कौन है।
इतना बदल गया यह अभिनेता

Third party image reference
इस अभिनेता की पुरानी तस्वीर देखकर आप भी यकीन नहीं करेंगे यह अभिनेता इतना बदल गया है। चलिए कुछ हिंट दे देते हैं। साल 2008 में इस अभिनेता की पहली फिल्म आई थी जिसे इसके ही पिता ने डायरेक्ट किया था। फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही साथ ही इस अभिनेता का करियर भी बॉलीवुड में फ्लॉप रहा है। नाम कमेंट करके बताएं।
यह कोई भिखारी नहीं है

Third party image reference
जी हां सही सुना आपने। तस्वीर में नजर आ रहा यह व्यक्ति कोई भिखारी नहीं बल्कि बॉलीवुड का जाना माना सिंगर और अभिनेता है। इस अभिनेता ने कुछ वक्त पहले एक सोशल एक्सपेरिमेंट किया था जिसमें वह भिखारी के गेटअप में मुंबई की सड़कों पर बैठकर गाना गा रहा है। भिखारी को इतनी मधुर आवाज में गाते देख लोग इस अभिनेता को पहचान ही नहीं पाए। क्या आप आप पहचान सकते हैं?
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments