फिल्म शोले की इस अभिनेता की बेटी है बेहद खूबसूरत, देखकर यकीन नहीं होगा


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों, एक बार फिर स्वागत है आपका हमारे यूसी न्यूज़ चैनल में दोस्तों जैसा कि हम सब जानते हैं कि शोले फिल्म हम सब ने देखी है और इस फिल्में गब्बर ठाकुर और सांभा जैसे किरदार आज भी लोगों को याद है दोस्तों सांभा का किरदार निभाने वाले इस अभिनेता ने शोले फिल्म में शानदार प्रदर्शन किया था जिसके कारण लोग इन्हें इनके असली नाम से नहीं बल्कि सांभा के नाम से जानते हैं। लेकिन इनका इनका असली नाम मैक मोहन है। दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं फिल्म शोले में सांभा का किरदार निभाने वाले अभिनेता मैक मोहन की बेटी के बारे में।

Third party image reference
दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मैक मोहन का जन्म 24 अप्रैल 1938 को कराची में और देहांत 10 मई 2010 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ। मैक मोहन की खूबसूरत बेटियों के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। आपको बता दें कि मैक मोहन ने साल 1986 में मिन्नी से शादी की थी। मैक मोहन और मिन्नी के तीन बच्चे हैं जिनमें दो लड़कियां और एक लड़का है। लड़के का नाम विक्रांत और लड़की का नाम विनाती व मंजारी है।

Third party image reference
आपको बता दें कि मंजारी एक फिल्म डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर हैं। मंजारी का जन्म 23 फरवरी 1987 को मुंबई में हुआ था। मंजारी ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments