बार्बी डॉल बनकर फिल्म का प्रमोशन करने आई श्रद्धा, वरुण के साथ दिखीं गजब की बॉन्डिंग

बॉलीवुड की सबसे क्यूट अभिनेत्रियों में से एक श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' को लेकर काफी चर्चाओं में है । बता दें कि यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है । इसी वजह से फिल्म की पूरी स्टारकास्ट प्रमोशन में जुटी गई है । हाल ही में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन रियलिटी शो 'डांस प्लस' के सेट पर पहुंचे थे । इस दौरान श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली थी और श्रद्धा का लुक काफी स्टाइलिश था जो कि सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रहा है ।

Third party image reference

बार्बी डॉल बनकर फिल्म का प्रमोशन करने निकली श्रद्धा

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि श्रद्धा कपूर ने काफी स्टाइलिश ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह बार्बी डॉल जैसी दिख रही है तो वही हमेशा की तरह वरुण धवन काफी कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं । सेट पर पहुंचते ही श्रद्धा और वरुण ने काफी मस्ती की । यह दोनों ही बॉलीवुड के सबसे अच्छे और पक्के दोस्त माने जाते हैं। स्ट्रीट डांसर 3D फिल्म की शूटिंग के दौरान भी कई सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें श्रद्धा कपूर और वरुण धवन मस्ती करते हुए नजर आए थे और लोग भी इसे काफी पसंद करते हैं । यह जोड़ी जल्द ही बड़े पर्दे पर भी नजर आएगी ।

Third party image reference
अगर हम बात करें फिल्म के बारे में तो श्रद्धा कपूर, प्रभु देवा, नोरा फतेही और वरुण धवन के अभिनय से सजी हुई फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' 24 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है । जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर 17 दिसंबर यानी कुछ ही दिनों में इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर निर्माताओं से लेकर फैंस बेहद उत्सुक नजर आ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में इस फिल्म से जुड़े कुछ पोस्टर लगातार सोशल मीडिया पर रिलीज किए जा रहे हैं, जिसे फैंस का पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है ।

Third party image reference
इस फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा कि, 'स्ट्रीट डांसर 3डी के ट्रेलर में इमोशंस डांस और अच्छी कहानी देखने को मिलेगी फिल्म की विशालता और भव्यता इसे हिंदी फिल्म जगत की सर्वोत्तम डांस फिल्म बनाती है ।' देखने वाली बात यह होगी कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होने में कामयाब होती है या नहीं ।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments