मां के साथ ताज होटल में करता था बेकरी, अब बन गया बॉलीवुड का सुपरस्टार, जानिए कैसे

Image result for मां के साथ ताज होटल में करता था बेकरी, अब बन गया बॉलीवुड का सुपरस्टारहिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से सितारें ऐसे मौजूद हैं जो ख़ुद के दम और स्ट्रगल करके कामयाबी की सीढ़ी चढ़े हैं. हम हमेशा किसी अभिनेता या अभिनेत्री की बीती लाइफ के बारे में बातें करते हैं. लेकिन कभी ऐसे काम कर कामयाबी पाने वाले मशहूर अभिनेता बोमन ईरानी के बारे में कभी बात नहीं की.

Third party image reference
बोमन ईरानी बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन अभिनेता हैं उन्होंय अपने करियर में कॉमेडी से लेकर विलन तक का रोल किया. अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग के चलते आज बोमन ईरानी पुरे भारत देश में चर्चित हैं. बोमन ईरानी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत साल 2003 से की.

Third party image reference
बोमन ईरानी की सबसे पहली फिल्म "डरना माना हैं" रही. लेकिन उन्हें पहली फिल्म से कुछ खास जाना नहीं गया, लेकिन उसी साल उनके हाथ ऐसी फिल्म लगी जिसने उनकी किस्मत ही बदल दी फिल्म 'मुन्ना भाई एम बी बी एस" जिसमें उन्होंय डॉक्टर का किरदार निभाया था और जिसके बाद उन्हें बहुत सी फिल्मों में डॉक्टर रोल निभाते देखा गया.

Third party image reference
एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले बोमन ईरानी अपनी मां के साथ मुंबई के एक ताज होटल में बेकरी करते थे. काम के साथ साथ उन्हें फोटोग्राफी का भी बहुत शौक था जिसके चलते वो बॉलीवुड में कई बार ऑडिशन देते रहें. लेकिन एक दिन उनकी किस्मत बदल गई और उन्हें फिल्म डरना माना हैं से बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका मिल गया. आज बोमन ईरानी बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाते हैं और बहुत सारी फिल्मों में इन्होंय अच्छे बुरे रोल निभाए हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments