इस पति और पत्नी ने बनाई ऐसी बॉडी कि देखकर हो जाओगे हैरान

मेरे प्यारे दोस्तों, मोटे से फिट होने तक का सफर कोई केक का टुकड़ा नहीं है. यह बहुत ही मुश्किल काम है और इसके लिए काफी ज्यादा समर्पण करना पड़ता है और बेहद ही मेहनत करना पड़ता है लेकिन मैं एक मानव स्वभाव के बारे में बताती हूं. जिसके बारे में हम सभी जानते हैं हम कमिटमेंट कर सकते हैं कि कल से एक शुरुआती पक्षियों की तरह जल्दी जागना जिम करना और व्यायाम करना और आहार और पौष्टिक भोजन से दूर रहना लेकिन जब यह कार्रवाई की बात आती है. तो हम पीछे हट जाते हैं.
खैर आज की पोस्ट में हम आपको एक ऐसी कपल के बारे में बताने वाले हैं. जिन्होंने अपनी फिटनेस व्यवस्था के साथ बड़े परिवर्तन लक्ष्य दे रहा है. दोस्तों राजस्थान के जोधपुर शहर में एक मारवाड़ी कपल में बहुत बड़ा परिवर्तन दिखाया और एक दूसरे को एक बेहतर काया पाने में मदद की और उस पति पत्नी का नाम है.

Third party image reference
आदित्य और गायत्री जी हां दोस्तों 40 साल के आदित्य शर्मा का वजन 72 किलोग्राम था. जबकि उनकी पत्नी गायत्री का वजन 62 किलोग्राम था. उनके परिवर्तन से पहले और नियमित दिनचर्या के बाद आदित्य 20 किलोग्राम वजन कम किया और उनकी पत्नी गायत्री 11 किलोग्राम वजन कम किया और उन्हें अपनी प्रतिभा के साथ रखा.

Third party image reference
दोस्तो आदित्य पोषण सलाहकार और स्ट्रेनर स्वयं एक अच्छा स्वास्थ्य प्राप्त करने के लिए चले गए जबकि उनकी पत्नी गायत्री और दो बच्चों की मां थी. जो कथित तौर पर शुगर से पीड़ित 32 परसेंट शरीर में फैट के साथ उन्होंने आखिरकार अपने और उचित दिनचर्या का पालन किया.

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments