रविवार को गाय को रोटी के साथ दे थोड़ा सी ये चीज़,फिर देखे चमत्कार बरसेगा इतना सुख व होगी धनवर्षा..

हिंदू धर्म में गाय का बहुत ही अधिक महत्व है। आमतौर पर गाय को माता कहा जाता है और ज्यादातर जगहों पर गाय की पूजा भी की जाती है। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार गाय ही एक ऐसा पशु है जिसमें 33 करोड़ देवी देवताओं का वास होता है। गाय को रोटी खिलाने का अर्थ यह है कि आप तैंतीस करोड़ देवी देवताओं की सेवा कर रहे हैं।
Image result for रविवार को गाय को रोटी के साथ दे थोड़ा सी ये चीज़
कहा जाता है कि एक प्रतापी राजा ने गाय की सेवा की थी और इसके कारण उसे संतान की प्राप्ति हुई थी। गाय की सेवा करना तो कई मायनों में लाभकारी होता ही है लेकिन गाय के दान को भी महादान माना जाता है। इस आर्टिकल में हम आपको गाय को रोटी खिलाने के फायदे के बारे में बताने जा रहे हैं।
गाय को रोटी खिलाने से होते हैं ये बड़े फायदे
  1. जो लोग गाय को नियमित रूप से रोटी खिलाते हैं या गाय की सेवा करते हैं, उनकी कई पीढ़ियों पर इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ता है और पीढ़ी दर पीढ़ी लोग उन्नति और खूब तरक्की करते हैं।
  2. अगर आप गाय को रोटी खिलाते हैं तो आपके घर के बच्चे या आपकी आने वाली पीढ़ियों को संसार के सभी सुख प्राप्त होते हैं और उन्हें सभी तरह के लाभ एवं पुण्य की प्राप्ति होती है।
  3. गाय को रोटी के साथ गुड़ खिलाने से आपका सभी बिगड़ा काम बन जाता है और आप अपने जीवन के हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त करते हैं। हालांकि यह ध्यान रखें कि जब गाय बैठी हो तब उसे रोटी और गुड़ खिलाना ज्यादा फलदायी होती है।
  4. गाय को रोटी में गुड़ मिलाकर खिलाने से दृश्य एवं अदृश्य शक्तियां आपकी सहायता करती हैं और आपको लौकिक एवं अलौकिक दोनों फलों की प्राप्ति होती है।
  5. मंगलवार के दिन किसी अनजान रास्ते में गाय को रोटी खिलाने से आपके घर में सुख समृद्धि आती है। अगर आप उपवास रखकर गाय को रोटी खिलाते हैं तो आपका व्रत रखना सार्थक एवं फलदायी हो सकता है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments