सुपरस्टार होने का नही है घमंड, अपने मेकअप आर्टिस्ट के बेटे की शादी मे पहुंचा ये एक्टर

 बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने यहां काम करने वालों के काफी क्लोज होते है। फिर चाहें कोई ड्राइवर हो या फिल्म के सेट पर उनका मेकअप आर्टिस्ट हों वह सबको अपनी फैमिली की तरह ही मानते है। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान वैसे ही अपनी दरियादिली के लिए मशहूर है।

Third party image reference
सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार है इसके बावजूद उनमें ना सुपरस्टार होने का घमंड है ना अरबों की दौलत का हाल ही मे सलमान खान ने अपने मेकअप आर्टिस्ट राजू के बेटे की शादी मे पहुंचकर इस बात को सच साबित किया। दरहसल सलमान अचानक अपने मेकअप आर्टिस्ट राजू के बेटे की शादी मे पहुंचे जिसके बाद उन्हें देखकर सब चौंक गए।

Third party image reference
तस्वीरों मे देख सकते है सलमान खान ने दुल्हा दूल्हन के साथ कई तस्वीरें भी खिंचवाई। इस दौरान सलमान ने ब्लैक रंग की शर्ट और डेनिम जींस पहन रखी थी। बता दे की मेकअप आर्टिस्ट राजू कई सालो से सलमान के साथ काम कर रहें है। इसलिए सलमान ने भी उनके बेटे की शादी मे पहुंचकर सबका दिल खुश कर दिया।

Third party image reference
काम की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' का प्रमोशन जोरों शोरो से कर रहें है। 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है इस फिल्म मे सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा नई हीरोइन सई मांजेरकर भी अहम किरदार मे नजर आयेगी। फिल्म का ट्रेलर पहले ही लोगों को बहुत पसंद आ चुका है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments