Bigg boss 13 : बिग बॉस के घर से बेघर हुए ये 2 कंटेस्टेंट , फ़ैन्स यकीन नहीं करेंगे , जानिए


google
बिग बॉस 13 में पिछले हफ्ते जो कुछ हुआ उससे दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई है। दर्शक देखना चाहते हैं कि अब रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का ये रिश्ता कहां तक पहुंचता है. इस हफ्ते घर से कोई भी आउट नहीं हुआ है. सलमान खान ने वीकेंड के वार में बताया था कि अरहान और मधुरिमा बॉटम 2 में हैं और अगले हफ्ते इसका फैसला होगा.

google
क्यों बाहर हुए ये दो कंटेस्टेंट्स ?
स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की मानें तो मास्टरमाइंड विकास गुप्ता बिग बॉस के घर से बाहर हो गए हैं. विकास के शो से अचानक आउट होने की खबर ने फैन्स को हैरान कर दिया है. बता दें कि विकास गुप्ता बिग बॉस 13 में देवोलीना भट्टाचार्जी की जगह खेल रहे थे. देवोलीना को पहले पिछले हफ्ते शो में एंट्री करनी थी. लेकिन अचानक तबीयत बिगड़ने से देवोलीना की शो में एंट्री टल गई थी.

google
नई रिपोर्ट्स की मानें तो देवोलीना की बैक इंजरी अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है. देवोलीना की इंजरी को देखते हुए डॉक्टर्स उन्हें बिग बॉस में दोबारा भेजना नहीं चाहते हैं, क्योंकि शो में टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स काफी फिजिकल हो जाते हैं, जिससे देवोलीना की सेहत को नुकसान हो सकता है. नई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि देवोलीना की सेहत को देखते हुए उन्हें शो से बाहर कर दिया गया है. यानी देवोलीना अब बिग बॉस के घर में वापसी नहीं करेंगी.

google
घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं ये कंटेस्टेंट :
इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए जो कंटेस्टेंट नॉमिनेटेड हैं वो हैं आरती सिंह, विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली, अरहान खान और शेफाली बग्गा. आपको बता दें कि आरती को छोड़कर विशाल, मधुरिमा, अरहान और शेफाली ने घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री की है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments