BB13: कौन है ये शख्स जिसके आगे भाईजान की भी नहीं चल रही, एडिट कर दिया गया था सीन!


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए हमें फॉलो करें, दोस्तों हर बार की तरह इस बार भी हम आपके पसंदीदा रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 से जुड़ी खबरें लेकर आए हैं, जो इन दिनों कलर्स चैनल पर प्रसारित की जा रही हैं और जिसे फैन्स भी बहुत पसंद कर रहा हैं। वहीं बता दें कि हर सीजन की तरह इस सीजन का होस्ट भी भाईजान सलमान खान हैं। बता दें कि इन दिनों बिग बॉस का घर एक जंग का मैदान बन चुका हैं जहां घर वाले आपस में छोटी छोटी बातों को लेकर लड़ते हुए दिखाई देते हैं और लड़ाई भी कभी कभी हादे पार कर जाती हैं। ऐसा ही कुछ दिनों से देखा गया सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई में। वहीं शो में जिस तरह सलमान सिद्धार्थ का सपोर्ट करते आ रहे हैं उसके बाद सवाल उठने शुरू हो गए हैं कि क्या सलमान सिद्धार्थ को लेकर पक्षपाती रवैया अपना रहे हैं। 

Third party image reference
बीते हफ्ते एक टास्क के दौरान आसिम और सिद्धार्थ के बीच लड़ाई हुई इसी बीच रश्मि ने सिद्धार्थ के बारे में कहा कि उसकी तबीयत अब ठीक है। वो भी टास्क कर सकता है। रश्मि के इतना कहते ही सिद्धार्थ आसिम की ओर इशारा करके कहते हैं कि 'ये आपकी नौकरानी हैं क्या?' सिद्धार्थ यही नहीं रुकते बात बढ़ते-बढ़ते वो रश्मि पर कमेंट करते हैं कि 'ऐसी लड़की मेरे घर में नहीं हैं।' माना जा रहा था कि सिद्धार्थ के इस तरह बोलने पर सलमान उनको फटकार लगाएंगे लेकिन एक लाइन बोलने के बाद उनका टोन सिद्धार्थ को लेकर नरम पड़ गया। 

Third party image reference
सिद्धार्थ की बात सुन सलमान कहते हैं कि 'आप भले ही 'ऐसी लड़की' का मतलब ट्विस्ट कर लें लेकिन 'ऐसी लड़की' का मतलब क्या होता है सभी जानते हैं।' इसके आगे सलमान कुछ कहते तभी क्रिएटिव टीम उनके सामने पहुंचती है और उन्हें रोक देती है।

Third party image reference
ट्विटर हैंडल 'द खबरी' के मुताबिक, 'जब सलमान कहते हैं कि सबको पता है सिद्धार्थ ऐसी मतलब कैसी... यही वो प्वाइंट है जब क्रिएटिव टीम उन्हें रोक देती है और उनसे कुछ कहती है। सलमान खान इसके बाद अपना टोन बदल देते हैं और शुक्ला के पक्ष में बातें करने लगते हैं।' अब एक फैन पेज ने खुलासा किया है कि मनीषा शर्मा की वजह से सलमान भी सिद्धार्थ को कुछ नहीं कह पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस को जैसे ही इसका पता चला #sackmanishasharma ट्रेंड करता रहा। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर कौन हैं मनीषा शर्मा जिनका बिग बॉस से है खास कनेक्शन।

Third party image reference
वहीं 'बिग बॉस' के एक फैन पेज ने ये दावा किया है कि बिग बॉस मेकिंग टीम की चीफ कंटेंट ऑफिसर मनीषा शर्मा हैं। मनीषा सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड भी हैं। मनीषा की वजह से ही सिद्धार्थ कलर्स टीवी पर ही आने वाले शो 'खतरों के खिलाड़ी' के विजेता बने थे।

Third party image reference
ये पूरा राज बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान के एक ट्वीट की वजह से खुला। गौहर ने एक ट्वीट में लिखा था कि 'सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत गंदा बोला है। अच्छा मौका है अपना पक्ष रखने के लिए, सिर्फ एक ही इंसान बोलता है। ये बिग बॉस नहीं सिद्धार्थ शुक्ला शो है।' गौहर के इस ट्वीट को वायाकॉम 18 के एक्स सीओ राज नायक ने रीट्वीट किया करते हुए मनीषा शर्मा को टैग किया था, लेकिन कुछ देर बाद ही उन्होंने ये ट्वीट डिलीट कर दिया। 
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments