BB13: सिद्धार्थ को मिला मां का खत, पहले ही पेज पर आसिम के बारे में ये बात पढ़ हुए शर्मिंदा


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों मनोरंजन की खबरों के लिए हमें फॉलो करें, दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम बात कर रहे हैं कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाली लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 की, जिसमें इन दिनों नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। कल यानी शनिवार को वीकेंड का वार में दिखाए गए एपिसोड में एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच बहुत बड़ा झगड़ा हुआ और बात धक्का मुक्की तक पहुंच गई। वहीं इस हफ्ते शनिवार को वीकेंड का वार में भाईजान सलमान खान नहीं दिखें बल्कि उनके जगह निर्देश और निर्माता रोहित शेट्टी बिग बॉस के घर के अंदर पहुंचे और आसिम एवम् से सिद्धार्थ को सामने बैठा कर समझाए जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को सॉरी कहा और गले लगा लिया।

Third party image reference
वहीं इसके बाद बिग बॉस ने एक टास्क दिया। इस टास्क को सिद्धार्थ शुक्ला की टीम ने जीता और पूरी टीम को उनके घरवालों की तरफ से तोहफा मिला। 

Third party image reference
सिद्धार्थ को उनकी मां की लिखी हुई चिट्ठी और एक फोटो फ्रेम मिला। इस चिट्ठी को पढ़ने के बाद सिद्धार्थ इतना भावुक हो गए कि उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। सिद्धार्थ की मां ने आसिम के बारे में भी अपनी चिट्ठी में लिखा। सिद्धार्थ की मां ने लिखा कि उन्हें आसिम की मां, पिता और बहन के बारे में कुछ नहीं बोलना चाहिए क्योंकि टीवी पर ये बहुत ज्यादा खराब दिखता है। साथ ही सिद्धार्थ की मां ने कहा कि इसके लिए उन्हें आसिम से माफी मांगनी चाहिए।

Third party image reference
 इसके बाद सिद्धार्थ को एहसास हुआ कि जो बात उनकी मां को गलत लग रही है, वो सच में गलत होगी । खत पढ़ने के बाद सिद्धार्थ आसिम के पास जाते हैं और उनसे फिर से माफी मांगकर गले लगा लेते हैं । सिद्धार्थ की मां के खत की एक तस्वीर भी सामने आई है । जो उन्होंने खुद कैमरे पर दिखाई थी । खत में आसिम के लिए लिखी गई ये बात 'द खबरी' ने अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर की है।

Third party image reference
वहीं शो में सिद्धार्थ को पहली बार इस तरह इमोशनल होते देखा गया। सिद्धार्थ को रोता देख शहनाज उनके पास आती हैं और उन्हें गले लगा लेती हैं। सिद्धार्थ के पास खड़ी शेफाली बग्गा कहती हैं कि चिट्ठी में पहली लाइन लिखी है 'कैसी तबीयत है बेटा।' शहनाज सिद्धार्थ से कहती हैं कि 'चिट्ठी पढ़कर खुश हो गया? कुछ निगेटिव तो नहीं है। शो में तू घरवालों को बदनाम कर रहा है या नाम बना रहा है?' शहनाज की बात सुनकर सिद्धार्थ हंसने लगते हैं और कहते हैं कि हां वो बहुत खुश हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments