BB13 देर रात इस कंटेस्टेंट ने पार कर दी सारी हदे, परेशान घरवालों ने कर दिया बाथरूम में बंद

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम एक बार फिर आप सभी का पसंदीदा रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 से जुड़ी खबर लेकर आए हैं। बता दें कि बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला की वापसी हो चुका हैं। वहीं बिग बॉस के घर में इन दिनों एक बाद एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा हैं। मंगलवार को दिखाए गए एपिसोड में बिग बॉस ने कैप्टेंसी के दावेदारी के लिए सभी घर वालों को एक टास्क देते हैं, जिसमें घर वालें दो टीमों में बट जाता हैं और दोनों टीमों में से सभी चूहा बन जाता हैं और उन्हें बिल्ली के गले में घंटी बांधना होता हैं, इस टास्क का संचालक सिद्धार्थ शुक्ला को बनाया गया है।

Third party image reference
वहीं कैप्टेंसी टास्क के दौरान शेफाली काफी एग्रेसिव हो गई थीं। दरअसल टास्क के लिए बनीं दो टीमों में से एक एक कंटेस्टेंट को आपसी सहमति से गेम से हटना था। विकास गुप्ता शेफाली से कहते हैं कि वो गिव अप कर दें, लेकिन शेफाली इस पर राजी नहीं होतीं। इसी बीच रश्मि देसाई और शेफाली के बीच झगड़ा हो जाता है। गुस्से में शेफाली कैप्टेंसी टास्क के दौरान लगीं तस्वीरें निकालकर फाड़ने लगती हैं और टास्क का पूरा सामान तोड़ देती हैं।

Third party image reference
शेफाली यहीं शांत नहीं बैठने वाली हैं। अपकमिंग एपिसोड में शेफाली जमकर हंगामा करेंगीं। जिससे घरवालों की नींद उड़ जाएगी। विकास गुप्ता और रश्मि देसाई से भिड़ने के बाद शेफाली मधुरिमा तुली से भी झगड़ती दिखीं। मधुरिमा सो रही होती हैं तभी शेफाली उनका कंबल खींच लेती हैं। इसे लेकर दोनों के बीच खूब बहस हुई।

Third party image reference
आधी रात शेफाली के इस ड्रामे से परेशान घरवाले उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं और समझाते हैं कि वो ऐसा नहीं करें। शेफाली नहीं मानतीं और चम्मच- कटोरी पीटने लगती हैं। जिसके बाद घरवाले अगली रणनीति बनाते हैं।

Third party image reference
विकास गुप्ता कंबल से लपेटकर शेफाली बग्गा को बाथरूम में बंद कर देते हैं। इस दौरान सिद्धार्थ और अरहान भी उनके साथ होते हैं। बाथरूम में बंद शेफाली चिल्लाने लगती हैं जबकि विकास, सिद्धार्थ और अरहान वहां से चले जाते हैं। अब ये आज देखना होगा कि बाथरूम से निकलने के बाद शेफाली का क्या रिएक्शन होगा।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments