BB 13: आखिर क्यों सिद्धार्थ शुक्ला का पक्ष ले रहे हैं सलमान खान? वजह आपको हैरान कर देगी

इन दिनों टीवी रियलिटी शो बिग बॉस खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बिग बॉस का सीजन 13 पिछले सभी सीजन को देखते हुए काफी अच्छी टीआरपी अर्जित कर रहा है. शो में आये दिन कई ट्विस्ट देखने को मिलते रहते हैं. अपने नए नियमों और घर में हो रहे टास्क को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर इस शो के खिलाफ कमेंट करते रहते हैं. हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिसने सभी को हैरान में डाल दिया.

google images
शो के शुरुआत से ही घर में रहे रहे सिद्धार्थ शुक्ला सभी के फेवरेट रहे हैं. यही वजह है कि निर्माता सिद्धार्थ को किसी भी कीमत पर घर से बाहर नहीं भेजना चाहते. बीते दिनों सिद्धार्थ की तबियत ख़राब हो गई थी जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भेजना पड़ा था. लेकिन इसी दौरान शो की टीआरपी में भी गिरावट देखने को मिली थी.

google images
पिछले काफी समय सी बिग बॉस पर लगातार पक्षपात के आरोप लगते आ रहे हैं. बीते दिनों सिद्धार्थ और रश्मि के बीच हुए झगड़े के बाद लोगों का यह कहना है कि इस शो के मेकर्स और सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला की गलती के बावजूद भी उनका पक्ष ले रहे हैं. इतना ही नहीं बिग बॉस से जुड़ी अंदर की ख़बरें देने वाले ‘द खबरी’ ने भी इस बारे में एक ट्वीट किया, जिसके बाद बिग बॉस पर लगा पक्षपात का आरोप सही सिद्ध होता नजर आ रहा है.

twitter
'द खबरी' ने ट्वीट कर बताया, “वीकेंड का वार ऐपिसोड में सलमान खान जब सिद्धार्थ शुक्ला पर रश्मि से किए बर्ताव पर गुस्सा होते हैं तो शो की क्रिएटिव टीम उन्हें ऐसा करने से रोक देती है. सलमान इसके बाद अपना बोलने का टोन बदल देते हैं और शुक्ला के पक्ष में बातें करने लगते हैं.” ‘द खबरी’ ने यह भी कहा कि यह घटना शायद दर्शकों दिखाई नहीं जाएगी और हुआ भी ऐसा ही.

google images
इतना ही नहीं, एक फैन पेज ने ये भी दावा किया है कि बिग बॉस मेकिंग टीम की चीफ कंटेंट ऑफिसर मनीषा शर्मा सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड हैं. यही वजह है कि मेकर्स और सलमान खान भी उनका पक्ष ले रहे हैं. लोगों का यह भी कहना है कि रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ को भी जीतने में मनीषा ने सिद्धार्थ शुक्ला की मदद की थी.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments