जामिया छात्रों की पिटाई का वीडियो लाइक कर ट्रोल हुए Akshay Kumar, देनी पड़ी सफाई

दिल्ली के जामिया नगर इलाके में हुए पुलिस और स्टूडेंट्स के बीच हुई हिंसा को लेकर देशभर के लोगों के बीच नाराजगी छाई हुई है. ऐसे में सभी को बॉलीवुड के स्टार्स के इस मामले पर कुछ बोलने का इंतजार था. ऐसे में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने कुछ ऐसा कर दिया, जिससे वो लोगों की नजरों में आ गए.

Third party image reference
दरअसल हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट से जामिया विश्वविद्यालय के छात्रों के किसी ट्वीट को लाइक कर दिया था. जिसके बाद ऐसा माना जा रहा था कि अक्षय कुमार भी छात्रों के विरोध प्रदर्शन का समर्थन कर रहे हैं. लेकिन अब अक्षय ने एक ट्वीट करते हुए यह साफ कर दिया है कि वह छात्रों के किसी भी प्रदर्शन का समर्थन नहीं कर रहे हैं.

Third party image reference
अक्षय का कहना है कि वह ट्विटर पर स्क्रॉल कर रहे थे. जिस दौरान छात्रों के विरोध प्रदर्शन वाला ट्वीट गलती से लाइक हो गया. लेकिन जैसे ही उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ. उन्होंने तुरंत ही उस ट्वीट को अनफॉलो कर दिया है. जिसके साथ अक्षय कुमार ने यह भी साफ कर दिया है कि वह जामिया विश्वविद्यालय में हो रहे छात्रों के किसी भी विरोध प्रदर्शन को समर्थन नहीं कर रहे हैं.

Third party image reference
अक्षय के इस पोस्ट पर उनके फैन्स उनके सपॉर्ट में उतर आए हैं और उनका कहना है कि उन्हें सफाई देने की जरूरत नहीं। किसी ने लिखा है, 'हमें आप पर भरोसा है सर।' वर्कफ्रंट की बात करें तो इसी महीने के अंत में 27 दिसम्बर को अक्षय की 'गुड न्यूज़' रिलीज़ होनेवाली , जिसमें करीना कपूर, कियारा आडवाणी औऱ दिलजीत दोसांझ हैं। इसके अलावा अगले साल उनकी 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बम' जैसी कई अन्य फिल्मों की लिस्ट तैयार है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments