रात को खुद से 9 साल छोटी अभिनेत्री के साथ पार्टी में पहुंचा, पहली पत्नी को दे चुका है तलाक

मायानगरी मुंबई में आए दिन पार्टी और अवार्ड फंक्शन का आयोजन किया जाता है । जब भी किसी सेलिब्रिटी के घर पार्टी होती है तो वहां लगभग सितारों का जमावड़ा लग जाता है । आपको बता दें कि बीती रात रितेश सिधवानी के घर पार्टी का आयोजन किया गया था और वहां कई दिग्गज हस्तियों को इनवाइट किया गया था। इस मौके पर कैटरीना कैफ, फरहान अख्तर, शिबानी डांडेकर, जोया अख्तर, दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन समेत कई बड़े सेलिब्रिटी नजर आए थे । इस मौके पर ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ एक कार में पार्टी में पहुंचे थे ।

Third party image reference

रात को खुद से 9 साल छोटी अभिनेत्री के साथ पहुंचे ऋतिक

आपको बता दें कि इन दिनों ऋतिक रोशन सुपर हीरो फिल्म 'कृष 4' की तैयारियां कर रहे हैं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर खुद रितेश सिधवानी है। बीती रात 9 साल छोटी कैटरीना कैफ के साथ ऋतिक रोशन को कैमरे में कैद किया गया । इस दौरान दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली । लुक की बात करें तो ग्रीन हूडि और येलो कैप में ऋतिक रोशन काफी हैंडसम और कुल लग रहे थे तो वहीं कैटरीना कैफ वाइट कलर के वन पीस ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही थी । आपको बता दें कि रितिक रोशन और कैटरीना कैफ दोनों ही काफी अच्छे दोस्त हैं यह जोड़ी साल 2014 में आई फिल्म 'बैंग बैंग' में नजर आ चुकी है जिसे फैंस के बीच काफी पसंद किया गया था ।

Third party image reference

पहली पत्नी को दे चुका है तलाक

जैसे की आप सभी को पता ही होगा कि ऋतिक रोशन ने अपनी पहली पत्नी सुजैन खान को तलाक दे दिया था, लेकिन फिर से इन दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी है और आए दिन एक साथ कैमरे में कैद किए जाते हैं । हो सकता है कि यह दोनों फिर से शादी भी कर सकते हैं ऋतिक रोशन को तलाक करीब 300 करोड़ में पड़ा था, लेकिन अच्छी बात तो यह है कि फिर भी वह सुजैन खान को अपनाने के लिए तैयार है । आज दोनों के दो बेटे भी हैं जो कि दिखने में काफी स्टाइलिश और कुल है ।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments