प्रेग्नेंट होने के 9 महीनें बाद तक छुपाती रही अपनी प्रेगनेंसी, मां बनने के बाद बताया सच

Image result for अदिति और उनके पति सरवरमां बनना हर महिला के लिए एक सुख़ की बात हैं औरत तभी पूरी होती हैं जब वो बच्चें की मां बन जाएं. लेकिन बहुत सी ऐसी फिल्म इंडस्ट्री और टीवी जगत में एक्ट्रेस हैं जो शादी तो कर लेती हैं लेकिन अपने करियर के चलते मां नहीं बनना चाहती. लेकिन आज हम एक ऐसी अभिनेत्री से आपको वाक़िफ़ करवाने वाले हैं जिसने अपनी प्रेगनेंसी 9 महीनें तक छुपाये रखी.

Third party image reference
हम बात कर रहें हैं टीवी सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नज़र आ चुकी अभिनेत्री अदिति देव शर्मा की. जिन्होंय मां बनकर गुड न्यूज़ कम हैरान ज़्यादा कर दिया. जी हां अदिति मां बन गई हैं और उन्होंय बेटे को जन्म दिया हैं.

Third party image reference
अदिति ने पूरे 9 महीनें अपनी प्रेगनेंसी मीडिया से छुपाये रखी. हालाँकि इस बात का अंदेशा होने लगा था की अदिति प्रेग्नेंट हैं पर कभी अदिति ने खुलकर अपने प्रेग्नेंट होने का ख़ुलासा नहीं किया. बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक अदिति ने 16 नवम्बर को बेटे को जन्म दिया.

Third party image reference
इतना ही नहीं अदिति और उनके पति सरवर आहूजा ने बेटे का नाम सरताज भी रख लिया हैं. अदिति ने एक न्यूज़पेपर से बात करते हुये कहा हैं की वो अपने घर पर बेटे को कृष्णा कहते हैं क्यूंकि बेटे का चेहरा उन्हें शांति देता हैं और उसकी स्माइल काफी शरारती हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments