9 साल पहले बिना शादी किये प्रेग्नेंट हुई, फिर पति ने भी छोड़ दिया, अब दिखने लगी है ऐसी

Image result for कोंकणा सेन शर्माबॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्रीज मे कई अभिनेत्रियां शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी है। जिसमें से कुछ के बारे मे आप जानते होंगे और कुछ के बारे मे शायद आपको ना पता हों। आज हम जिस एक्ट्रेस के बारे मे बताने वाले है वह भी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।

Third party image reference
कोंकणा सेन शर्मा को आप जानते ही होंगे आज हम इन्हीं के बारे मे बात करने वाले है। कोंकणा को उनके शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है। ये एक्ट्रेस अपने अभिनय की बदौलत दो बार नेशनल अवार्ड और चार फिल्मफेयर अवार्ड भी जीत चुकी है। कोंकणा सेन शर्मा एक बेहतरीन अदाकारा है इसमें कोई शक नही है।

Third party image reference
लेकिन इस अभिनेत्री की पर्सनल लाइफ के बारे मे ज्यादा लोग नही जानते। हम आपको बता दे की लगभग 9 साल पहले कोंकणा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। 2007 में कोंकणा को आजा नचले के सेट पर एक्टर रणवीर शोरे से प्यार हो गया। और रणवीर के साथ उनका अफेयर शुरू हो गया। बिना शादी किये ही कोंकणा प्रेग्नेंट हो गई थी और फिर 2010 मे दोनों ने शादी कर ली।

Third party image reference
शादी के महज 6 महीने बाद कोंकणा सेन शर्मा एक बेटे की मां बन गई थी। मगर इस एक्ट्रेस की शादीशुदा लाइफ ज्यादा लंबे समय तक टिक नही पाई। और 2015 मे दोनों की सहमति से तलाक हो गया। पति से तलाक के बाद अब कोंकणा अकेले ही अपने बेटे के साथ जीवन गुजार रही है। कोंकणा आज भी फिल्मों मे सक्रिय है और वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्कोलरशिप' की शूटिंग मे व्यस्त है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments