90 के दशक में अजय देवगन के साथ काम करने वाली ये 5 फेमस हीरोइन, अब दिखती हैं कुछ ऐसी

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता अजय देवगन बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। आपको बता दें कि अजय देवगन ने अपने करियर में बहुत सी फिल्म अभिनेत्रियों के साथ काम किया है। 90 के दशक में अजय देवगन ने बहुत सी सुपरहिट फिल्में दी, उन फिल्मों में अजय देवगन ने कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया था। आइए जानते हैं 90 के दशक में अजय देवगन के साथ काम करने वाली ये 5 हीरोइन अब कैसी दिखती हैं।
1.मधु:

Third party image reference
90 के दशक की लोकप्रिय फिल्म अभिनेत्री मधु ने अजय देवगन के साथ साल 1991 की बॉलीवुड फिल्म फूल और कांटे से डेब्यू किया था। यह अजय देवगन के करियर की भी डब्यू फिल्म थी। आपको बता दें कि फूल और कांटे फिल्म में पूजा का किरदार निभाने के बाद मधु काफी ज्यादा लोकप्रिय हुई। उसके बाद उनके पास कई फिल्मों के ऑफर आने लगे।
2. नगमा:

Third party image reference
जानी मानी फिल्म अभिनेत्री नगमा ने साल 1994 की बॉलीवुड फिल्म सुहाग में अजय देवगन के साथ काम किया। आपको बता दें कि सुहाग फिल्म को 3 करोड़ के बजट में बनाया गया था जिसके बाद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 7.09 करोड़ की कमाई की थी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस इंडिया द्वारा हिट घोषित किया गया था। यह उनके करियर की सबसे शानदार फिल्मों में से एक मानी जाती है।
3. करिश्मा कपूर:

Third party image reference
अजय देवगन और करिश्मा कपूर की जोड़ी को 90 के दशक की सबसे फेमस जोड़ियों में से एक माना जाता था। हालांकि अब वे दोनों एक साथ काम नहीं करते। आपको बता दें कि अजय देवगन और करिश्मा कपूर ने एक साथ बहुत सी फिल्में की। इन फिल्मों का नाम संग्राम, जिगर सुहाग, धनवान और शक्तिमान है।
4. टिस्का चोपड़ा:

Third party image reference
बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने साल 1993 की बॉलीवुड फिल्म प्लेटफॉर्म में अजय देवगन के साथ काम किया था। आपको बता दें कि यह फिल्म औसत कमाई की, लेकिन इस फिल्म के गाने काफी हिट हुए। फिल्म में अजय देवगन का जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था। उसके बाद अजय देवगन और टिस्का चोपड़ा ने साल 2011 की बॉलीवुड फिल्म दिल तो बच्चा है जी में भी एक साथ काम किया।
5. आयशा जुल्का:

Third party image reference
अजय देवगन और 90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक आयशा जुल्का ने साल 1993 की बॉलीवुड फिल्म संग्राम में एक साथ काम किया था। इस फिल्म में अजय देवगन ने राजा और आयशा जुल्का ने पल्लवी का किरदार निभाया था। आपको बता दें कि यह फिल्म अपने शानदार गानों की वजह से शानदार कमाई करने में कामयाब रही है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments