90 के दशक की ये 4 फेमस अभिनेत्रियां अब दिखती हैं कुछ ऐसी, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हमें हर साल कई नए चेहरे देखने को मिलते हैं। उनमें से ऐसी कई अभिनेत्रियां होती हैं जो काफी लोकप्रियता हासिल करती हैं। आज हम आपको बताएंगे 90 के दशक की 4 फेमस अभिनेत्रियों के बारे में, जिन्होंने 90 के दशक में काफी लोकप्रियता हासिल की थी। आइए जानते हैं वे अभिनेत्रियां अब कैसी दिखती हैं।
1.मधू:

Third party image reference
90 के दशक की लोकप्रिय फिल्म अभिनेत्री मधू ने साल 1991 की बॉलीवुड फिल्म फूल और कांटे से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया। बॉलीवुड फिल्म फूल और कांटे अजय देवगन की भी पहली ही फिल्म थी। यह फिल्म 22 नवंबर 1991 को रिलीज हुई थी। आपको बता दें कि मधू की वर्तमान आयु 50 वर्ष है। उन्होंने साल 1999 में आनंद शाह से शादी की।
2. आयशा जुल्का:

Third party image reference
आयशा जुल्का ने बॉलीवुड फ़िल्म कुर्बान से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम करना शुरू किया था। उन्होंने इस फिल्म में चंद्रा का रोल प्ले किया था। आपको बता दें उन्होंने साल 1983 से 2010 तक हिंदी सिनेमा की फिल्मों में काम किया। कुछ साल तक ब्रेक लेने के बाद उसके बाद साल 2018 में उन्होंने दोबारा एक बार बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की। उनकी वर्तमान आयु 47 वर्ष है।
3. रितु शिवपुरी:

Third party image reference
रितु शिवपुरी ने बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म आंखे से हिंदी सिनेमा में अपना कदम रखा था। इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया गया था। यह फिल्म 9 अप्रैल 1993 को रिलीज हुई थी। आपको बता दें कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। उनकी वर्तमान आयु 44 वर्ष है।
4. शांतिप्रिया:

Third party image reference
बॉलीवुड फिल्म सौगंध से शांतिप्रिया ने हिंदी सिनेमा में अपना पहला कदम रखा था, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के अपोजिट काम किया था। उसके बाद वह कुछ टीवी सीरियल में भी छोटी मोती भूमिकाएं निभाती नजर आई। उन्होंने साल 1992 में सिद्धार्थ रे से शादी की लेकिन साल 2004 में उनका निधन हो गया।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments