जवानी में झड़ गए थे इन 9 एक्टर्स के बाल - No.1 के बारे में 99% लोग नहीं जानते

दोस्तो बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है जिसके अंदर कई ऐसे राज है जो लोगों को दिखाई नही देते । आज हम आपको ऐसे ही 10 मन पसंदीदा अभिनेताओ के बारे में बताने वाले है जो पूरी तरह से गंजे हो चुके है पर आपको लगता है कि उनके बाल अभी भी हरे भरे है पर असलियत तो यह है कि वह नकली बाल लगाते है।

Third party image reference
9) सलमान खान - सलमान खान के बारे में तो बहुत कोई यह बात जानते हैं कि जवानी में ही उनके बाल काफी हद तक झड़ गए थे और जिसके वजह से वह काफी निराश भी रहने लगे थे। इसके बाद अमेरिका में जाकर सलमान खान ने हेयर वीविंग करवाई थी । आज जो बाल आप सलमान खान के सर पर देखते है वह हेयर वीविंग का कमाल है और उनके असली बाल नही है।

Third party image reference
8) अमिताभ बच्चन - इस नाम को सुनकर आप काफी हैरान रह गए होगे पर आपको बता दें अमिताभ बच्चन 45 की उम्र में ही झड़ने शुरू हो गए थे। फिल्म सूर्यवंशम के दौरान उनका गंजापन भी नजर आने लगा था। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने नकली बाल लगाना शुरू कर दिया और आज भी अमिताभ नकली बाल लगाते है पर दुनिया को लगता है कि उनके बाल असली है। 

Third party image reference
7) हिमेश रेशमिया - बॉलीवुड में एंट्री करते ही अपने गानों से धूम मचाने वाले हिमेश रेशमिया टोपी के साथ आये थे और उनकी टोपी का राज था उनके झड़ते बाल जिसके बाद हिमेश रेशमिया ने अपनी टोपी हटाकर विग यानी कि नकली बाल लगाते है।

Third party image reference
6) विवेक ओबेरॉय - विवेक ओबेरॉय के बाल भी जल्द ही झड़ने शुरू हो गए थे। जैसे कि आप तस्वीर में देख सकते है पर समय रहते ही विवेक ओबेरॉय ने डॉक्टर की सलाह ली और हेयर ट्रांसप्लांट करवा लिया और आज विवेक ओबेरॉय के बाल असली तो है पर यह हेयर ट्रांसप्लांट का कमाल है। यदि उस समय विवेक ओबेरॉय हेयर ट्रांसप्लांट नही करवाते तो वह भी आज गंजे होते।

Third party image reference
5) गोविंदा - गोविंदा अपने समय के नंबर वन हीरो माने जाते है और 90 के दशक में गोविंदा के सामने कोई भी हीरो चाहे वह शाहरुख खान हो या सलमान खान कोई नही टिकते थे। वे अपनी फिटनेस को अनदेखा करने की वजह से गोविंदा के बाल झड़ने शुरू हो गए और समय के साथ साथ वह गंजे हो गए जिसके बाद उन्हें भी हेयर ट्रांसप्लांट करवाना पड़ा और आज जो बाल आपको उनके सर पर दिखते है वह हेयर ट्रांसप्लांट का कमाल है।

Third party image reference
4) कपिल शर्मा - यह नाम सुनकर आप काफी हैरान रह गए होंगे । जिस कपिल शर्मा को आप द कपिल शर्मा शो में देखते है। उनके बाल नकली तो बिल्कुल भी नही लगते पर असलियत तो यह है कि फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही उनके बाल झड़ चुके थे।

Third party image reference
3) अक्षय कुमार - फिल्म चांदनी चौक टू चाइना के दौरान ही अक्षय कुमार के बाल झड़ने शुरू हो गए थे। जिसका इलाज भी अक्षय कुमार ने करवाया और उन्होंने अमेरिका में जाकर ट्रांसप्लांट करवाया पर अब अक्षय कुमार के बाल फिर से झड़ने शुरू हो गए हैं और फिल्म गोल्ड में उन्होंने नकली बाल का इस्तेमाल किया है। अक्षय कुमार अपना हेयर ट्रांसप्लांट फिर से करवाने वाले है।

Third party image reference
2) रजनीकांत - रजनीकांत जितने स्टाइलिश और ड्रेसिंग फिल्मों में देखते है। असलियत में वह बिल्कुल अलग है । वह बिल्कुल नॉर्मल सी जिंदगी जीना पसंद करते है और उनके बाल भी झड़ चुके है जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते है और वह फिल्मो में नकली बाल का इस्तेमाल करते है और इतने स्मार्ट भी दिखते है।

Third party image reference
1) ऋतिक रोशन - इस नाम को सुनने के बाद आपको जरूर झटका लगा हो पर आपको बता दे कि ऋतिक के बाल नकली तो नहीं है पर उनके पिता के बाल जवानी में ही झड़ गए ये और ऋतिक के भी बाल इसी कारण से धीरे धीरे झड़ने शुरू हुए । ये ओर समय रहते ही उनके पिता ने डॉक्टर से राय लेना जरूरी समझा और आज भी ऋतिक रोशन अपने बालों को स्वस्थ रखने के लिए दवाई का सेवन करते है और उनका अमेरिका से ट्रीटमेंट भी चल रहा है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments