ये 8 बॉलीवुड सितारें एक दिन की अपीयरेंस के लिए कितना चार्ज करते हैं, क्लिक कर जानें

दोस्तों, हम सभी जानते हैं कि सेलिब्रिटीज फिल्मों के लिए एक बड़ी राशि चार्ज करते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि टीवी पर या किसी कार्यक्रम में सिर्फ एक दिन के अतिथि के रूप में या अपने ब्रांड के प्रचार के लिए वे कितना चार्ज करते हैं? वे निश्चित रूप से जानते हैं कि अपने स्टारडम का फायदा कैसे उठाया जाए। तो आपको बता दें कि एक दिन की अपीयरेंस के लिए वे एक बड़ी राशि चार्ज करते हैं। तो, चलो शुरू करते हैं:
ये 8 सेलेब्रिटीज एक दिन का इतना चार्ज करते हैं
8. आलिया भट्ट

Third party image reference
वह आज बॉलीवुड में एक युवा और एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं। आलिया भट्ट विभिन्न प्रचार कार्यक्रमों में प्रति दिन उपस्थिति के लिए कम से कम 20 लाख रुपये लेती हैं।
7. बिपाशा बसु

Third party image reference
यदि कोई इवेंट है और बिपाशा को आमंत्रित किया जा रहा है, तो उसकी अधिकतम लागत लगभग 20 लाख है। शादियों या प्रदर्शनों में वह लगभग 22-25 लाख रुपये लेती हैं।
6. सोनाक्षी सिन्हा

Third party image reference
दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की मांगें भी महंगी हैं। सोनाक्षी सिन्हा किसी इवेंट में अपनी विशेष उपस्थिति के लिए कम से कम 25-30 लाख की मांग करती हैं, लेकिन इसमें उनके बाल और मेकअप की लागत शामिल नही है।
5. शाहीद कपूर

Third party image reference
बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता शाहिद कपूर टीवी पर अपने प्रति दिन उपस्थिति के लिए 1 करोड़ चार्ज करते हैं। तो शाहिद कपूर के प्रशंसकों को यह जानकर बहुत खुशी मिली होगी।
4. अमिताभ बच्चन

Third party image reference
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन एक लीजेंड कलाकार है, और उन्हें किसी विशेष कार्यक्रम में आमंत्रित करना निश्चित रूप से बहुत खर्च करने वाला होता है। बिग बी को अपने एक दिन की उपस्थिति के लिए कम से कम 1 से 1.5 करोड़ दिए जाते हैं।
3. अक्षय कुमार

Third party image reference
वह एक प्रतिभाशाली अभिनेता और शानदार मनोरंजनकर्ता हैं। अक्षय कुमार एक घंटे के लिए कम से कम 1.5 करोड़ रुपये लेते हैं, और अगर उन्हें 1 घंटे के बाद भी जारी रखने के लिए अलग से राशि दी जाती है। हैरानी की बात है, 1 घंटे के लिए 1.5 करोड़ निस्संदेह बहुत अधिक है।
2. सलमान खान

Third party image reference
यह दबंग अभिनेता एक दिन की उपस्तिथि का कम से कम 1.5 से 2 करोड़ वसूलता है। हां, वह आपको गरीब बना सकता है। हम सभी जानते हैं कि सलमान खान फिल्मों के लिए मोटी रकम वसूलते हैं, इसलिए किसी इवेंट के लिए 1.5 चार्ज करना उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है।
1. शाहरुख खान

Third party image reference
इन्हें "बॉलीवुड के बादशाह" के रूप में जाना जाता है, और बादशाह हमेशा उच्च राशि का शुल्क लेते हैं। किसी भी कार्यक्रम या इवेंट में अतिथि उपस्थिति के लिए शाहरुख लगभग 2 से 3 करोड़ प्रति दिन का शुल्क लेते हैं। उन्हें बॉलीवुड में एक अमीर व्यक्ति के रूप में भी जाना जाता है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments