शादी के बाद पति ने इस हीरोइन के नाम कर दी 800 करोड़ की संपत्ति, अब देर रात आई पार्टी करने

Image result for ट्विंकल खानादोस्तों आज हम बात कर रहे है एक ऐसी खूबसूरत हीरोइन की जो कई साल पहले ही बॉलीवुड से दूर हो गई है जी हा हम बात कर रहे है ट्विंकल खन्ना की जो सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी है। और अक्षय भी उनके प्यार में वैसे ही दीवाने है। और अपनी पत्नी से इतना प्यार करते है कि उन्होंने 800 करोड़ की संपति अपनी पत्नी के नाम कर दी है। जी हां ऐसा कोई आम इंसान करने की सोच भी नही सकता है। ट्विंकल वैसे तो आउटडोर बहुत कम नजर आती है लेकिन हाल ही में वी देर रात अपनी फ्रेंड के साथ डिनर पार्टी पर पहुँची।

Third party image reference
अब देर रात आई पार्टी करने
ट्विंकल अब 45 साल की हो गई भले ही वो लाइमलाइट में अब नजर नही आती है लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती में जादू है। जैसा की हमने आपको बताया कि ट्विंकल आउटडोर बहुत ही कम नजर आती है चूकि वो एक राइटर है और खुद बिजनेस वुमन भी है। जिसके चलते वो काफी व्यस्त रहती है।

Third party image reference
हाल ही में ट्विंकल अपनी फ्रेंड के साथ थोड़ा चिल करने के लिए देर रात एक होटल में डिनर पार्टी करने पहुँची। जब ट्विंकल वहां से अकेले बाहर आई तो ब्लैक ऑउटफिट में वो काफी प्रीटी लग रही थी। उनके हाथ में उस वक्त भी लैपटॉप था आप इससे समझ सकते है कि वो कितनी व्यस्त रहती है।

Third party image reference
शादी के बाद पति ने नाम की पूरी 800 करोड़ की संपत्ति
सुपरस्टार अक्षय कुमार जिनके पीछे कई अभिनेत्रियां दीवानी हुआ करती थी और आज भी है। लेकिन अक्षय का दिल भी ट्विंकल पर आकर ठहर गया। दोनों ने साल 2001 में शादी कर ली। जिसके बाद अक्षय ने अपने फिल्मी कैरियर में बहुत तेजी से आगे बढे। और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करते चले गए जिसके बाद उनका नाम फ़ोर्ब्स की लिस्ट में भी आया। अक्षय अपनी ट्विंकल से इतना प्यार करते है कि सूत्रों के मुताबिक उन्होंने शादी के बाद अब पूरे 800 करोड़ की संपति ट्विंकल के नाम कर दी। जो एक तरह से पत्नी होने के नाते उनका हक भी है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments