बिलकुल अपने पिता की तरह एक्टिंग करते है ये 8 अभिनेता, नंबर 1 में नही दिखता कोई फ़र्क

8. सूरज पंचोली

Third party image reference
सूरज पंचोली का फ़िल्मी सफर उनके पिता आदित्य पंचोली की तरह सफल नहीं हो पाया इसके वाबजूद सूरज पंचोली अपनी पहली फिल्म 'हीरो' में आदित्य पंचोली के जैसी एक्टिंग करने की बहुत कोशिश करते हुए नज़र आए थे.
7. ध्रुव

Third party image reference
एक्टिंग के मामले में पीएचडी कर चुके विक्रम के बेटे ध्रुव की फिल्म 'आदित्य वर्मा' रिलीज़ होने वाली है. ध्रुव के लिए अपने पिता की तरह एक्टिंग करना काफी मुश्किल होगा मगर फिल्म के ट्रेलर में उनका लुक और एक्टिंग उनके पिता से काफी मिलते जुलते है.
6. नागा चैतन्य

Third party image reference
इस साल ब्लॉकबस्टर फिल्म 'Majiji' देने के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री में नागा चैतन्य अक्किनेनी की गिनती उनके पिता नागार्जुन अक्किनेनी से हो रही है. स्टाइल और लुक में नागा चैतन्य बिलकुल उनके पिता के समान है.
5. टाइगर श्रॉफ

Third party image reference
1983 में 'हीरो' फिल्म से जैकी श्रॉफ ने भारत भर में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया था वही उनके बेटे टाइगर श्रॉफ अपनी पहली फिल्म 'हीरोपंती' से काफी मशहूर हो गए और इस साल वॉर फिल्म देने के बाद उन्होंने साबित कर दिया की वह सिर्फ अपने पिता की तरह दीखते ही नहीं बल्कि उनकी तरह एक्टिंग भी करते है.
4. राम चरण

Third party image reference
अगर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे महंगे अभिनेता का नाम आए तो इस लिस्ट में चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण का नाम सबसे ऊपर आता है. एक्टिंग, एक्शन और स्टाइल के मामले राम चरण बिलकुल अपने पिता की फोटोकॉपी लगते है.
3. जावेद जाफरी

Third party image reference
भले जावेद जाफरी सोलो हिट देने में कामयाब ना हो सके मगर मल्टीस्टारर फिल्मों में उनका कोई मुकाबला नहीं वही उनकी कॉमेडी लोगो सबसे ज्यादा पसंद आती है. आपको बता दे वह कॉमेडी के मामले में बिलकुल अपने पिता जगदीप की तरह है.
2. करण देओल

Third party image reference
सनी देओल के बेटे करण देओल की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' उतनी कामयाब नहीं हो पाई मगर एक्टिंग और एक्शन दोनों में करण देओल अपने पिता की तरह ही अभिनय करते हुए नज़र आए. खासतौर पर गुस्से वाले सीन में, करण देओल और सनी देओल के बीच कोई मतभेद नहीं है.
1. संजय दत्त

Third party image reference
संजय दत्त की फिल्म 'पानीपत' से उनका लुक रिवील कर दिया गया है. संजय फिल्म में अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभा रहे हैं। संजय का यह लुक बहुत कुछ उनके पिता सुनील दत्त से मिल रहा है. जिसे सुनील ने 1966 में आई फिल्म 'आम्रपाली' में निभाया था। सुनील दत्त फिल्म में अजातशत्रु बने थे. संजय दत्त बिलकुल अपने पिता की तरह एक्टिंग ही नहीं करते बल्कि उनके बीच कोई फ़र्क़ भी नहीं दीखता है और यह मुन्नाभाई MBBS फिल्म में साबित हो चूका है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments