इन 7 सितारों के नाम है वर्ल्ड रिकॉर्ड, जब भी टूटेगा फिल्म जगत में लिखा जाएगा नया इतिहास

बॉलीवुड और हॉलीवुड का क्रेज पूरी दुनिया में है। दुनिया के सभी देशों में हॉलीवुड और बॉलीवुड की फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है। आधुनिक समय में सब टायटल के जरिये फिल्म को देखना और समझना बहुत आसान हो गया है। जिससे फिल्मों की कमाई बढ़ गयी है। ऐसे में आज हम आपको फिल्म जगत के उन रिकार्ड्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जो अगर टूटता है तो कोई बड़ा कीर्तिमान स्थापित होगा। आइये जानते हैं।
1:- कुमार सानू -

Third party image reference
90 एरा के लोकप्रिय गायक कुमार सानू से आप अवगत ही होंगे। आज भी उनकी आवाज में वो जादू है जो पहले थी। इसके साथ ही सानू आज भी उतने हसीं और जवां दिखते हैं जैसे पहले थे। उनकी आवाज़ में अलग ही जादू है, जिसे बार बार सुनने का दिल करता है। इनके नाम दो विश्व रिकॉर्ड है। पहला लगातार पांच साल इन्होने फिल्मफेयर अवार्ड जीता है और दूसरा इन्होने एक ही दिन में कुल 28 गाने रिकॉर्ड करवाए थे।
2:- दीपिका पादुकोण -

Third party image reference
बॉलीवुड की बबली गर्ल दीपिका इन दिनों अपने छपाक फिल्म को लेकर लाइमलाइट में है। इन्होने बहुत कम समय में प्रसिद्धि पा ली है। आपको बता दें कि दीपिका कई बार ASIA की सेक्सिएस्ट वुमन बन चुकी है और फोर्बेस मैगज़ीन में भी कई बार टॉप टेन वीमेन रह चुकी हैं। इनके नाम भी एक अनोखा रिकॉर्ड दर्ज है। जिसमें दीपिका अपने फ़िल्मी करियर से अब तक 222 करोड़ से ज्यादा रुपए कमा चुकी है। जोकि गिनीज़ बुक ऑफ़ रिकॉर्ड में दर्ज है।
3:- शाहरुख खान -

Third party image reference
बॉलीवुड के किंग खान अपने फ़िल्मी करियर में दर्जनों अवार्ड जीत चुके हैं। ये नाम और शोहरत उन्होंने अपने मेहनत से पाई है। आपको बता दें कि शाहरुख़ खान अपनी फ़िल्मी करियर से कुल 5200 करोड़ रुपए की कमाई की है। जोकि गिनीज़ बुक ऑफ़ रिकॉर्ड में दर्ज है।
4:- ब्रह्मानंदम -
इस फिल्म स्टार को कौन नहीं जानता है। इन्होने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत छोरे रोल से की थी। इसके बाद कड़ी मेहनत और लगन से आज ये साउथ सिनेमा के सब्बसे महंगे कॉमेडी स्टार बन चुके हैं। इनकी लोकप्रियता साउथ इंडिया के साथ साथ नार्थ इंडिया में भी है। इन्होने अब तक 1600 से ज्यादा फिल्में की है जोकि एक रिकॉर्ड है। जिसे तोड़ पाना बेहद मुश्किल है।
5:- ड्वेन जॉनसन -

Third party image reference
WWE स्टार द रॉक के नाम से मशहूर ड्वेन जॉनसन वर्ल्ड युथ के लिए आइडियल है। ये फिल्म एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर के साथ साथ रेसलर भी हैं। इनके नाम एक अनोखा रिकॉर्ड दर्ज है। जिसमें ड्वेन जॉनसन के नाम केवल तीन मिनट में 105 सेल्फी लेने का वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज है। इस कांटेस्ट में कंडीशन था कि सेल्फी में सब्जेक्ट का फेस और नेक जरूर दिखे।
6:- रॉबर्ट डाउनी जूनियर -

Third party image reference
दिल की धड़कन कहे जाने वाली रॉबर्ट डाउनी जूनियरइंडिया में भी काफी फेमश है। इनके नाम भी एक अनोखा दर्ज है। ये रिकॉर्ड चीन यात्रा के दौरान 5,339 प्रशंसकों को ऑटोग्राफ वाले कार्ड भेंट करने का है। जोकि गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है।
7:- शकीरा -

Third party image reference
हॉलीवुड सिंगर से आप वाकिफ होंगे। इन्होने अपने सिंगिंग करियर में दर्जनों टायटल जीते है। इनके फोल्लोवेर्स पूरी दुनिया में है। इनका गाना वाका वाका, ला ला ला, डोनॉट लाई काफी फेमश हुआ था। सोशल प्लेर्फोर्म पर शकीरा को 100 मिलियन लाइक्स मिल चुके है। जोकि वर्ल्ड रिकॉर्ड है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments